बॉलीवुड / एनसीबी चीफ का दावा- अंतरराष्ट्रीय स्तर तक फैला है रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन

News18 : Sep 21, 2020, 04:06 PM
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के दौरान इस पूरे मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इसकी जांच तेज कर दी है। इस मामले में एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पैडलर को भी गिरफ्तार किया है। इस पूरे मामले में अब रिया चक्रवर्ती के अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ है।

एनसीबी के महानिदेशक राकेश अस्थाना ने इस पूरे मामले में आउटलुक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया है कि एनसीबी इस पूरे मामले में जांच को तेजी से आगे बढ़ा रही है। एनसीबी की टीम ने इस मामले में ड्रग्स के कई बड़े खिलाड़ियों को पकड़ा है और आगे और बड़ी कार्रवाई भी की जा सकती है। इंटरव्यू में अस्थाना ने कहा कि रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स सिंडिकेट छोटा नहीं है। उन्होंने बताया कि इस मामले में बड़े ड्रग्स रैकेट का पता चला है जिसके तार दुबई और आतंकी समूहों की तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जुड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि ड्रग्स को रेव पार्टी के लिए लाया जाता था और इस पैसे का इस्तेमाल नार्को-टेरर के लिए किया जाता है।

अस्थाना के मुताबिक क्यूरेटेड मारिजुआना बड्स की कीमत 8 लाख रुपये प्रति किलोग्राम है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में रिया की भागीदारी के बारे में हम इतना कह सकते हैं कि उन जैसे लोगों को माफ नहीं किया जा सकता है। ये सभी युवाओं के लिए एक रोल मॉडल की तरह हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी की जानकारी है और हम अहम सबूत इकट्ठा करने के बाद ही कोई कार्रवाई करेंगे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER