बॉलीवुड / ड्रग्स मामले में एनसीबी करेगी टॉप अभिनेत्रियों से पूछताछ, जानिए कब किसकी पेशी

AajTak : Sep 23, 2020, 11:02 PM
बॉलीवुड: सुशांत सिंह राजपूत मामले मे लगातार कई मोड़ देखने को मिले हैं। लेकिन अब जो स्थिति बन रही है उसे देखते हुए तो लगता है कि इस केस में अभी और भी कई नाटकीय मोड़ आने बाकी है। इस समय तो ड्रग्स एंगल सबसे बड़ा माना जा रहा है। बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स एनसीबी के रडार पर हैं। दीपिका से लेकर सारा अली खान तक, सभी से पूछताछ होनी है।

सारा अली खान से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करने जा रही है। एनसीबी की तरफ से समन भी भेज दिया गया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए आना ही पड़ेगा।

बताया जा रहा है कि इस समय सारा अली खान गोवा में अपनी मां संग रह रही हैं। लेकिन ड्रग्स विवाद में जब से उनका नाम आया है, उनकी मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। कुछ चैट्स और रिया के बयानों के चलते इस केस में सारा फंस गई हैं।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी 26 सितंबर को ही पूछताछ करेगी। उनके खिलाफ भी एनसीबी को कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं। उनकी जया साहा संग वायरल चैट ने भी एनसीबी का काम आसान कर दिया है। ऐसे में अब उन से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे।

दीपिका पादुकोण की बात करें तो उन्हें भी एनसीबी दफ्तर में पेशी देनी पड़ेगी। एनसीबी की तरफ से उन्हें 25 सितंबर को बुलाया गया है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस गोवा से मुंबई का सफर तय करने जा रही हैं।

दीपिका पादुकोण के अलावा एनसीबी क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। दीपिका संग उनकी वायरल चैट्स ने उन्हें भी सवालों के घेर में ला दिया है। वे भी गोवा से मुंबई आएंगी।

वहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा की बात करें तो एनसीबी उन्हें गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाने जा रही है। उनके लिए भी एनसीबी ने कई सवालों की लिस्ट तैयार कर रखी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER