एंटरटेनमेंट / ‘इंडियन आइडल 11’ के मंच पर इमोशनल हुई नेहा कक्कड़: देखे वीडियो

Live Hindustan : Jan 25, 2020, 05:44 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ के मंच पर इस हफ्ते खास मेहमान आने वाले हैं। इस बार शो के मेकर्स ने गणतंत्र दिवस पर देश के जवानों को सम्मानित करने का फैसला लिया है। ऐसे में इस बार एक खास मेहमान को बुलाया जाएगा जिसकी कहानी सुनने के बाद नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल हो जाती हैं।

विपिन गनत्र एक पुलिसवाले और सोशल वर्कर हैं। जो अपनी कहानी सुनाने के बाद सेट पर मौजूद सभी लोगों को काफी इमोशनल कर देते हैं। इंडियन आइडल के नए प्रोमो में आप उनकी कहानी की एक झलक देख सकते हैं। इस प्रोमो में विपिन बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने अपने भाई को एक बंकर की आग में खोया था, जिसके बाद ही उन्होंने सोशल वर्क करना शुरू किया। वे कहीं भी आग लगने पर फायर डिपार्टमेंट की मदद के लिए पहुंच जाते थे। ऐसे ही विपिन को पहचान मिली और फिर भारत सरकार ने भी उन्हें साल 2017 में पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा।

जज नेहा कक्कड़ इस दर्दभरी दास्तां को सुनने के बाद काफी इमोशनल हो जाती हैं। और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाती हैं। इस बार ‘इंडियन आइडल 11’ के सभी जज, नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और हिमेश रेश्मिया, होस्ट आदित्य नारायण और सभी कंटेस्टेंट्स मिलकर विपिन गनत्र को सम्मानित करेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER