बॉलीवुड / नोरा फतेही ने 'प्रीतम प्यारे' सॉन्ग पर तूफानी डांस से मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

News18 : Jul 23, 2020, 07:57 AM
मुंबई। बॉलीवुड में अपने धमाकेदार डांस से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स बढ़कर 14.5 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं। दिलबर और साकी गर्ल के नाम मशहूर नोरा फतेही का एक पुराना वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'प्रीतम प्यारे' सॉन्ग पर तूफानी डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

नोरा के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस डांस वीडियो को शेयर किया है, जिसे अब तक 1।37 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। अक्षय कुमार की फिल्म 'राउडी राठौर' के 'प्रीतम प्यारे' गाने पर डांस वीडियो को लेकर नोरा के फैंस भी जमकर तारीफें कर रहे हैं।

साल 2020 को गाली के जैसे यूज करेगी नोरा फतेही 

गौरतलब है कि नोरा फतेही साल 2020 से इतनी नाराज हैं कि उन्हें इस साल से ही नफरत हो गई है। उन्होंने अब इस साल को गाली के रूप में यूज करने का निर्णय लिया है। इसको लेकर उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में वह 2020 को गाली के रूप में यूज करती दिख रही थीं। वीडियो शेयर करते हुए दिलबर गर्ल ने लिखा, 'नई गाली की चेतावनी, दो हजार बीस हो तुम।।। 2020 किसी को अपमानित करने का नया तरीका।।। इसे ट्राई कर देखो।'


डांस से मचा चुकी हैं तहलका

बता दें कि नोरा फतेही अपने डांस से तहलका मचा चुकी हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नोरा फतेही ने अपने डांस से धमाल मचाकर रख दिया था। उनके गानों में 'दिलबर', 'कमरिया', 'साकी साकी', 'एक तो कम जिंदगानी' और 'गर्मी सॉन्ग' शामिल है, जिससे फैंस का दिल जीत चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER