Lok Sabha Election / पीएम मोदी का तेजस्वी पर हमला, बोलें- नवरात्र में नॉनवेज दिखाकर किसको खुश कर रहे…

Zoom News : Apr 12, 2024, 05:45 PM
Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव के मछली खाने वाले वीडियो पर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि नवरात्र के समय इस वीडियो को दिखा दिखा कर किसको खुश कर रहे. जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों जनता की भावनाओं से कोई लेना देना नहीं है. इनको लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने में मजा आता है.

पीएम मोदी ने कहा कि सावन के महीने में ये लोग एक मुलजिम के घर में जाकर मटन बनाते हैं और वीडियो डालते हैं. नवरात्र के दिनों में नॉनवेज खाने वाले वीडियो डालते हैं. जब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया तो कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों ने इस निमंत्रण को भी ठुकरा दिया. कांग्रेस वाले राम मंदिर को चुनावी मुद्दा कहते हैं. उनके लिए ये चुनावी मुद्दा था लेकिन देश के लिए यह श्रद्धा का मुद्दा था.

हेलीकॉप्टर में तेजस्वी ने खाई मछली

पीएम मोदी ने कहा कि इन मुगलिया सोच वालों को जनता उखाड़ फेकेगी. बता दें कि बीते दिनों तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में मछली खाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में वो मुकेश सहनी के साथ थे.

तेजस्वी के मछली खाने वाले वीडियो को लेकर सियासी बवाल छिड़ गया. नवरात्र में मछली खाने वाले वीडियो पोस्ट करने को लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने उनकी कड़ी आलोचना की. हालांकि, तेजस्वी ने अपने उस ट्वीट में तारीख (8 अप्रैल) मेंशन किया था. मगर लोगों का कहना था कि अगर यह वीडियो 8 अप्रैल का था तो उसे 9 अप्रैल को क्यों सोशल मीडिया पर डाला गया?

मछली खाने को लेकर तेजस्वी ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद तेजस्वी ने कहा, हम जानते थे कि भाजपा वाले लोगों को मिर्ची लगेगी इसलिए हमने IQ टेस्ट करने के लिए वो पोस्ट किया. वीडियो के साथ जो हमने ट्वीट किया है उसमें साफ तौर पर तारीख लिखी हुई है. भाजपा वाले पढ़ते-लिखते तो हैं नहीं. इतनी प्रमुखता से भाजपा वाले बेरोजगारी पर बोलते हैं क्या? पलायन पर बोलते हैं क्या? गरीबी पर बोलते हैं क्या? लेकिन इन सब चीजों पर कैसे कूद-कूद कर बोल रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER