Viral News: / Private Part गंदी हरकत करते वक्त Padlock में फंसा, 2 हफ्ते बाद ऐसे निकाला गया

Zoom News : Jul 18, 2021, 04:33 PM
बैंकॉक: आपने अब तक कई अजीबोगरीब घटनाओं के बारे में सुना होगा, लेकिन थाईलैंड (Thailand) के बैंकॉक (Bangkok) में हुई इस घटना के बारे में जानकर आप सच में हैरान रह जाएंगे। दरअसल यहां गंदी हरकत करते वक्त एक शख्स का प्राइवेट पार्ट ताले में फंस (Private Part Stuck In Padlock For 14 Days) गया और पूरे 14 दिन तक उसको ये दर्द झेलना पड़ा। जब दर्द सहने की क्षमता के बाहर हो गया तो उसने हिम्मत करके अपनी मां को ये बात बताई।


ताले में कैसे फंस गया प्राइवेट पार्ट

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बैंकॉक में 38 साल के एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट (Private Part) पर एक ताला बंद करके लटका लिया। थोड़ी देर बाद ताले की चाबी (Key) खो गई। फिर बहुत ढूंढने पर भी चाबी कहीं नहीं मिली। इसके बाद उसका प्राइवेट पार्ट सूज गया। शख्स को बहुत दर्द होने लगा, लेकिन शर्म की वजह से वह किसी को भी ये बात नहीं बता सका और ना तो वह डॉक्टर के पास गया।


बेटे की गंदी हरकत से मां हैरान

14 दिन तक दर्द सहने के बाद शख्स ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया तो मां हैरान रह गई। वह फिर आनन-फानन में अपने बेटे को हॉस्पिटल ले गई। हॉस्पिटल में भी ऐसा अनोखा केस देख कर डॉक्टर परेशान हो गए कि मरीज को राहत कैसे दी जाए।


शख्स को ऐसे मिली राहत

फिर डॉक्टर्स ने शख्स का ऑपरेशन करने का फैसला किया। फिर करीब 30 मिनट तक ऑपरेशन चला और ताले को शख्स के प्राइवेट पार्ट से निकाल लिया गया। डॉक्टर्स ने इलेक्ट्रिक कटर से ताले को काट दिया।

शख्स की मां ने बताया कि 38 साल का होने के बाद भी मेरे बेटे की शादी नहीं हुई है और ना ही उसकी कोई गर्लफ्रेंड है। वह कोविड-19 संक्रमण की वजह से काफी लंबे समय से घर पर ही रुक रहा है। वह कहीं बाहर नहीं जाता है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER