मंनोरजन / प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ कैलिफोर्निया के जंगल में घुड़सवारी करके एंजॉय किया संडे, देखे तस्वीरे

AajTak : Mar 02, 2020, 11:00 AM
अमेरिका: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पति निक जोनस संग बीते संडे का दिन काफी एंजॉय किया। यह हम नहीं उनकी तस्वीरें बोल रही हैं। दरअसल, निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर घुड़सवारी करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें प्रियंका और निक जंगल में घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं।

यह फोटो कैलिफोर्निया के कारपिनटेरिया की है। निक ने फोटोज के साथ ही लोकेशन भी मेंशन की है। साथ ही कैप्शन में 'संडे' लिखा है। इस बात से जाहिर है कि दोनों ने बीते रविवार एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया है। निक ने जंगलों और समंदर किनारे फोटो साझा कर फैंस को अपने परफेक्ट संडे के बारे में बताया है। उनकी इन तस्वीरों में प्रियंका और निक दोनों काउबॉय लुक में नजर आ रहे हैं।

फैंस को उनकी यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्यूटेस्ट काउबॉय। इसके अलावा निक जोनस ने अपने एल्बम 'सकर' के एक साल पूरे होने पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। इनमें वे प्रियंका का हाथ थामे देखे जा सकते हैं।

उन्होंने फैंस को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा। निक ने कैप्शन में लिखा- 'हमारे पास दुनिया के बेस्ट फैंस हैं और यह सब हमने एक परिवार की तरह किया है।'

जहां एक ओर निक अपने म्यूजिक टूर में बिजी थे वहीं प्रियंका अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म की शूट‍िंग में व्यस्त थीं। लेकिन इस टाइट शेड्यूल के बावजूद प्रियंका और निक अक्सर एक-दूसरे के लिए टाइम निकाल लेते हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER