बॉलीवुड डेस्क / राखी सावंत ने बाथटब में लेट कर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज: देखे वीडियो

News18 : Jan 24, 2020, 11:21 AM
बॉलीवुड डेस्क | अपनी बेबाकी और बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन चर्चा में आने की कोई न कोई वजह खोज ही लेती हैं। राखी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं और यहां पर तरह-तरह के पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Rakhi Sawant Instagram) पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया जिसे देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ गए हैं। राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल एकाउंट पर एक बाथरूम वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी बाथटब में लेटकर बातें करती दिख रही हैं।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'लंदन की क्वीन मेंरी फैन है, मैं बॉलीवुड आ रही हूं'। इस वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि 'मैं अभी यूके में हूं और मैंने तय किया है कि मैं फिर से बॉलीवुड में आ जाऊं। मेरा दिल यहां नहीं लगता। मैं मॉम के ऑपरेशन के लिए मुंबई आई थी। यहां सबकुछ अच्छा है, यहां लंदन की क्वीन मेरी फैन है। मेरा घर एयरपोर्ट के बिल्कुल बगल में है। लेकिन मेरा यहां दिल नहीं लग रहा है'।

इस वीडियो में राखी दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और करण जौहर जैसे स्टार्स का नाम लेते हुए कहा कि इन लोगों ने मुझे कॉल आते हैं और वापस आने के लिए कहा। इस वीडियो में राखी डार्क पिंक बालों और लिपस्टिक के साथ दिखाई दे रही हैं। इसके बारे में राखी कहती हैं कि 'हां मैने बाल काट दिए मैं विग पहन-पहन के थक गई हूं'।

वीडियो में राखी ने ये भी कहा कि 'कितने लोग चाहते हैं कि मैं मुंबई आ जाऊं, देखो धक्का-मुक्की कोई नहीं करेगा, सबको गाली देने का मौका मिलेगा। वैसे तुम्हारे गाली देने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं तो फिर भी मुंबई और बॉलीवुड में वापसी करूंगी'। राखी का ये वीडियो देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ गए हैं, कोई राखी से वापस आने के लिए मना कर रहा है तो कोई उनसे पूछ रहा है कि ये आखिर है क्या। हालांकि राखी कई बार ऐसे ही अजीबो-गरीब वीडियोज शेयर करती हुई नजर आ चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER