बॉलीवुड / Ranbir Kapoor को कैसे सुनाई प्रेग्नेंसी की खबर, 'Alia Bhatt' का वीडियो वायरल

Zoom News : Jul 13, 2022, 04:50 PM
Alia Bhatt Pregnancy: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें एक लड़की को आलिया भट्ट की एक्टिंग (Acting) करते हुए देखा जा सकता है. इस लड़की का नाम चांदनी (Chandni) बताया जा रहा है. दरअसल लड़की ने एक ऐसा सीन क्रिएट किया है जिसे देखकर आलिया भट्ट के फैंस (Fans) को लगेगा कि शायद आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर (Pregnancy News) रणबीर कपूर को ऐसे ही सुनाई होगी. कई यूजर्स लड़की की मिमिकरी (Mimicry) देखकर चौंक गए और अपना सिर खुजलाने लग गए.  

काफी बेहतरीन मिमिकरी

अगर सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को बिना देखे केवल आवाज पर ध्यान दें तो पहचानना मुश्किल होगा कि ये आवाज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की नहीं है बल्कि मिमिक की गई है. ये लड़की अपने आप को आइला वट्ट (Aila Vatt) कहती है. इसने आलिया के अंदाज को काफी अच्छे से अडैप्ट किया है. पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

लोगों ने की तारीफ

वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आलिया ने कहीं सच में इसी अंदाज में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को अपने मां बनने की खुशखबरी तो नहीं दी होगी. इस लड़की ने चांदनीमिमिक नाम के इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है. बता दें कि इस तरह से आलिया की आवाज मिमिक करके ये बहुत सी इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) बना चुकी है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन किया. कई लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में हार्ट वाले इमोजी तो कई लोग हंसी वाले इमोजी पोस्ट करते दिखाई दिए. ये लोगों का बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) के लिए प्यार ही है, जो उन्हें इतनी अच्छी मिमकरी करने के लिए मोटीवेट करता है. आपने भी इस तरह के कई मिमिकरी आर्टिस्ट्स को सुना ही होगा. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER