IPL 2021 / मैदान में फिर दिखा Ravindra Jadeja का जादू, पहले किया रनआउट, फिर उड़कर लपका कैच

Zoom News : Apr 17, 2021, 07:09 AM
नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 8वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 106 रन बनाए। सीएसके ने आराम से ये मैच 6 विकेट से जीता। सीएसके की फील्डिंग के वक्त उनके स्टार ऑलरांउडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आज बेहतरीन फॉर्म में नजर आए। 


राहुल को किया रनआउट

दरअसल सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) तीसरा ओवर डालने आए। ओवर की पांचवीं गेंद पर क्रिस गेल (Chris Gayle) ने एक शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके पैड पर लगकर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के हाथों में जा पहुंची। जडेजा ने फुर्ती से गेंद को उठाकर तेजी से विकेटों पर मारा। उस समय केएल राहुल (KL Rahul) क्रीज के अंदर नहीं पहुंच पाए और उन्हें आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। 

पकड़ा गेल का शानदार कैच 

चाहर (Deepak Chahar) ने इसके बाद पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस गेल को जडेजा के हाथों कैच कराया। चाहर की नकल गेंद पर गेल ने ड्राइव मारने की कोशिश की। गेल गेंद की पेस को समझ नहीं पाए और प्वाइंट पर जडेजा (Ravindra Jadeja) ने डाइव लगाते हुए उनका शानदार कैच लपका। गेल ने 10 गेंदों पर 10 रन बनाए थे।

सीएसके ने जीता मैच

पंजाब के 107 रनों के लक्ष्य के जवाब में सीएसके ने आराम से 4 विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया। इस टारगेट का पीछा करते हुए सीएसके की शुरुआत खराब रही और उन्होंने अपना पहला विकेट 24 रन पर ही खो दिया था। इसके बाद फाफ डु प्लेसिस ने मोइन अली के साथ मिलकर सीएसके को जीत के दरवाजे पर ला खड़ा किया। अली 46 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन फाफ ने एक छोर संभाले रखा और नाबाद 36 रनों की पारी खेलकर सीएसके को इस सीजन की पहली जीत दिलाई।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER