मनोरंजन / सपना चौधरी नया डांस वीडियो, फैन्स के लिए नजरें हटाना मुश्किल, सोशल मीडिया पर तहलका

NDTV : Oct 13, 2019, 04:18 PM
Sapna Choudhary | सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक देसी अंदाज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी को अपने फैन्स के दिलों पर राज करना आता है. फिर बात चाहे भोजपुरी सिनेमा, पंजाबी फिल्मों, बॉलीवुड या फिर टीवी की हो, सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से चाहने वालों का दिल जीता है. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो भी जमकर धमाल मचा रहा है.  सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) किसी मंच पर एक्टिव न भी हों तो भी उनके पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रखते हैं. उनका यह पुराना वीडियो भी कुछ इसी तरह जमकर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में ब्लू सूट पर स्टेज पर ऐसा डांस कर रही हैं कि जमकर नोट बरस रहे हैं. सपना चौधरी स्टेज पर 'तेरा यार चले चेतक' पर सॉन्ग पर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी ने इस खूबसूरत अंदाज में डांस किया है कि उनके फैन्स क्रेजी हो जाते हैं. सपना चौधरी स्टेज पर जब टू-व्हीलर चलाने वाली एक्टिंग करती हैं तो फैन्स एकदम मस्त हो जाते हैं.  सपना चौधरी का ये देसी डांस बहुत ही कमाल का है, और उनके फैन्स के लिए मजे को दोगुना कर देता है. इसके बाद एक शख्स आता है और नोट बरसाने लगता है. उसके बाद तो जैसे नोटों की बारिश ही होने लगती है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी के 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की बरसात हो गई. सपना चौधरी ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' जैसी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्हें भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी मौका मिला, यही नहीं उन्होंने पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया. कामयाबी ने सपना चौधरी के कदम चूमे. बता दें कि सपना चौधरी ने ऑर्केस्टा से अपने करियर की शुरुआत की थी और देखते ही देखते डांसिंग सेंसेशन बन गईं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER