मनोरंजन / सारा अली खान ने कराया हॉट फोटोशूट, बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में आयी नजर, देखे फोटोज

NDTV : Nov 04, 2019, 01:35 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अली खान यूं तो अक्सर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कैप्शन भी बेहद मजेदार लिखा है. एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'लोग कहते हैं कि तेंदुआ अपने निशान नहीं बदल सकता.'

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आगे कहा, 'शायद वह बदलना ही नहीं चाहता हो.' सारा अली खान के इस फोटो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो में सारा अली खान ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस फोटोशूट करवाया. इस दौरान वह अलग अलग अंदाज में पोज देती नजर आईं. फैन्स को सारा का यह अंदाज काफी पसंद आया.

बता दें,  ईफा 2019 में सारा अली खान ने केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर का अवॉर्ड भी जीता. अब एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन (Coolie No.1)' में नजर आएंगी. इसके अलावा सारा अली खान बॉलीवुड के दमदार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ 'लव आजकल 2' में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी. दोनों की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER