UP / हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़े, 9 की मौत, सिरसा से गया काम की तलाश में जा रहे थे

Zoom News : Mar 11, 2021, 05:08 PM
आगरा में स्कॉर्पियो और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस दिल दहला देने वाले हादसे में स्कॉर्पियो में सवार 9 यात्रियों की मौत हो गई थी। यह दुर्घटना गुरुवार सुबह 6 बजे आगरा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। दुर्घटना एत्मादुद्दौला पुलिस स्टेशन में हुई। झारखंड की स्कार्पियो संख्या अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पार हो गई और कानपुर से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। इस कंटेनर की संख्या नागालैंड से है।

टक्कर होते ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस जल्दबाजी में मौके पर पहुंची। स्कॉर्पियो में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का आवागमन शुरू हो गया है। पुलिस स्कॉर्पियो में मृतकों और घायलों के नाम बता रही है।

इस साल गया जिले के डुमरिया ब्लॉक के बरहा गांव के 6 युवक इस साल मैट्रिक की परीक्षा देने के बाद हरियाणा के सिरसा में काम की तलाश में जा रहे थे।

आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो और कंटेनर के बीच टक्कर हुई है। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। कुछ लोग घायल हैं। मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER