जम्मू-कश्मीर / कुलगाम जिले के चिंगम इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, हुए दो आतंकी ढेर

Zoom News : Oct 10, 2020, 08:16 AM
JK: सुरक्षा बलों ने सुबह जम्मू-कश्मीर में दो आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों ने तड़के कुलगाम जिले के चिंगम इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ की थी। पुलिस और सुरक्षा बलों के संयुक्त अभियान में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने कहा कि कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है।

बताया जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद, पुलिस और सुरक्षा बलों ने संयुक्त कार्रवाई की और सभी पक्षों से आतंकवादियों को घेर लिया जिसमें दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना थी।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दोनों आतंकवादियों के शव मुठभेड़ स्थल के पास पड़े देखे जा सकते हैं। हालांकि, शवों को बरामद नहीं किया जा सका क्योंकि मुठभेड़ अभी भी जारी थी।

पुलिस और सेना 01RR की एक संयुक्त टीम ने चिनगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में प्राप्त विशिष्ट इनपुट पर घेराबंदी करने की कार्रवाई की थी। इनपुट के आधार पर सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही संयुक्त टीम ने संदिग्ध जगह को घेर लिया, आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। संयुक्त टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER