एंटरटेनमेंट / शहनाज गिल हुई प्रेग्नेंट, दिलजीत दोसांझ संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 13, 2021, 09:31 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस -13 फेम शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। इस फोटो में शहनाज के संग पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, "उत्साहित हो? शूटिंग जारी है।" फोटो में शहनाज और दिलजीत साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो आते ही वायरल हो गई है।

दरअसल, शहनाज ने जो फोटो शेयर किया है वह उनकी अपकमिंग फिल्म  'हौंसला रख' का एक हिस्सा है। उनकी ये फोटो शूटिंग के दौरान की है। फोटो में शहनाज प्रेग्नेंट दिख रही हैं। हो सकता है कि फिल्म में शहनाज प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हो। फोटो में शहनाज गिल फ्लोरल प्रिंट वाली शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं दिलजीत दोसांझ सफेद रंग के कोर्ट पैंट में दिखाई दे रहे हैं।  तस्वीर देखकर ये कयास लग रहे हैं कि शहनाज फिल्म में एक प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाने वाली हैं। 

पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' रोमांटिक कॉमेडी होगी। दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं शहनाज - दिलजीत की जोड़ी मिलकर इस फिल्म को हिट कर सकती है क्योंकि दोनों की पंजाब में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस फिल्म को खुद दिलजीत दोसांझ ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्‍म उनकी नई प्रोडक्‍शन कंपनी प्रोड्यूज करने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में ग‍िप्‍पी ग्रेवाल का बेटा श‍िंदा ग्रेवाल भी नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER