बॉलीवुड / 'मन्नत' की बालकनी में शूटिंग करते दिखे शाहरुख, क्या नया ला रहे हैं किंग खान, जानने को बेताब हुए फैन

News18 : Jun 27, 2020, 10:00 AM
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लगे लॉकडाउन की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है। जो फिल्में रिलीज हो रही हैं, वह भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही हैं। हालांकि, महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने दोबारा शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है, लेकिन इसके लिए गाइडलाइन भी जारी की है, ताकि महामारी के प्रकोप से बचा जा सके। देश में अनलॉक 1 के बाद कुछ टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू भी हो गई है, लेकिन फिल्मों को लेकर अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है। इस बीच कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने-अपने घर से ही ऐड या शॉर्ट फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) ने भी लॉकडाउन के बीच दो गाने जारी किए, जिसकी शूटिंग उन्होंने अपने पनबेल स्थित फार्महाउस में ही की थी और अब लगता है शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं।

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Viral Photos) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने घर 'मन्नत (Mannat)' की बालकनी में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इन तस्वीरों में किंग खान शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों से जाहिर है कि शाहरुख जल्द ही अपने फैंस के लिए कुछ नया लॉन्च करने वाले हैं। शाहरुख की ये वायरल फोटोज़ देखकर उनके फैन भी काफी एक्साइटेड हैं और एक बार फिर उन्हें स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं। एक्टर की इन तस्वीरों पर उनके फैन कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और उनको जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर देखने की इच्छा जता रहे हैं।

फोटो में शाहरुख की दोनों तरफ कैमरे दिखाई दे रहे हैं। दोनों कैमरों के बीच में खड़े होकर शाहरुख अपना सिग्नेचर पोज दे रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान देश में लॉकडाउन जारी होने के दिनों से ही परिवार संग समय बिता रहे हैं। इन दिनों उनकी बेटी सुहाना भी अपने परिवार के साथ है। वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार शाहरुख खान 2018 में आई आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER