Lifestyle / अपनी सेक्स लाइफ को करे शेयर, ये कंपनी दो महीने तक देगी आपको डेढ़ लाख रुपये

Zoom News : Nov 09, 2020, 03:25 PM
Delhi: कई महीनों के लिए, इस महामारी के प्रकोप ने लोगों के मानसिक, भावनात्मक और यौन स्वास्थ्य पर बहुत नकारात्मक प्रभाव डाला है। इसे ध्यान में रखते हुए, यूके की एक कंपनी तीन जोड़ों की तलाश में है, जो अपने यौन जीवन के बारे में जानकारी साझा करने के साथ-साथ कई उत्पादों के परीक्षण के माध्यम से बताते हैं कि इन उत्पादों ने उनके यौन जीवन में क्या अंतर किया है।

इस गतिविधि में भाग लेने वाले जोड़े को यह बताना होगा कि उन्हें कब और कितनी बार एकीकृत किया गया है और उन्हें यह भी बताना होगा कि ऐसा कौन सा उत्पाद था जिसने उनकी सेक्स क्षमताओं को बढ़ाने में मदद की है। इस गतिविधि में भाग लेने से, इन जोड़ों को डेढ़ लाख रुपये की राशि भी मिलेगी।

दरअसल, इस वेबसाइट ने एक सर्वेक्षण किया, जिसमें कई आश्चर्यजनक परिणाम सामने आए। सर्वेक्षण का संचालन 2000 दंपतियों ने 18 से 60 वर्ष की उम्र के बीच किया और 52 प्रतिशत दंपतियों ने माना कि कोरोना वायरस की महामारी के कारण उनका यौन जीवन नकारात्मक रूप से प्रभावित हुआ था।

इस वेबसाइट पर एक बयान में, यह लिखा गया था कि कोरोना के कारण, जोड़ों का यौन जीवन बहुत प्रभावित हुआ है, इसलिए हम उनके लिए कुछ दिलचस्प करना चाहते हैं। बगीचों के बढ़ते चलन को देखते हुए, हम तीन ऐसे जोड़ों की तलाश कर रहे हैं, जो हमारे लिए सबसे अच्छे फलों, सब्जियों, पौधों और जड़ी-बूटियों की सूची तैयार कर सकते हैं, जिन्होंने उनकी सेक्स लाइफ को सबसे ज्यादा फायदा पहुंचाया है।

इस वेबसाइट के मुताबिक, हर कपल को दो महीने की शुरुआत में प्रोडक्ट पैकेज दिया जाएगा। उनमें जो उत्पाद होंगे, उन्हें जांचना होगा। इसके अलावा, इन लोगों के साथ उपकरण, दिशानिर्देश और व्यंजनों को भी साझा किया जाएगा।

सभी जोड़ों से अपेक्षा की जाएगी कि वे अपनी सुविधा के अनुसार प्रत्येक उत्पाद का उपयोग करें और फिर उनके प्रभावों के बारे में विस्तृत समीक्षा करें। यह समीक्षा ऊर्जा के स्तर और यौन क्षमता पर प्रभाव जैसे मुद्दों से संबंधित होगी।

दो महीने की अवधि के अंत के बाद, प्रत्येक जोड़े को अपनी समीक्षा प्रस्तुत करनी होगी और उसके बाद उन्हें इस गतिविधि में भाग लेने के लिए डेढ़ लाख की राशि दी जाएगी। इन जोड़ों की उम्र 25 से 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए, हालांकि यह स्थिति सभी लिंग और लिंग वरीयता वाले लोगों के लिए होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER