बॉलीवुड / शहनाज गिल ने नए लुक के साथ किया जस्टिन बीबर के गाने पर डांस, Video देख फैंस बोले- OMG...

Zoom News : Apr 14, 2021, 12:42 PM
बॉलीवुड | पंजाबी सिनेमा से लेकर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से सबका दिल जीत लेने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शहनाज गिल ने कुछ दिनों पहले अपना वजन कम किया था और हाल ही में उन्होंने अपना हेयर स्टाइल भी चेंज कर लिया है। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नए अवतार के साथ जस्टिन बीबर के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। खास बात तो यह है कि इस वीडियो में शहनाज गिल वाकई कैटरीना कैफ की तरह लग रही हैं। उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वीडियो में ब्लैक वन पीस में नजर आ रही हैं। वहीं, हाई पोनी टेल के साथ उनका लुक भी कमाल का लग रहा है। शहनाज गिल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। फैंस भी शहनाज के इस नए लुक और डांस को लेकर तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। जहां एक यूजर ने शहनाज के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आग लगा दी..." तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "शानदार..." इससे इतर एक यूजर ने उन्हें 'बेबी डॉल' भी बताया।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इससे पहले भई अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'हौंसला रख' (Haunsla Rakh) में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में शहनाज गिल पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी। इससे इतर कुछ ही दिनों पहले शहनाज गिल का 'फ्लाई' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसमें वह बादशाह के साथ दिखाई दी थीं। बता दें कि शहनाज गिल ने पंजाबी सिनेमा में तो पहचान बनाई ही थी, लेकिन बिग बॉस 13 के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER