मंनोरजन / शहनाज ग‍िल के Kurta Pajama Song पर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला ने किया Tweet, कहा- 'क्‍या बकवास गाना है..

News18 : Jul 17, 2020, 03:55 PM
मुंबई। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपने द‍िलचस्‍प अंदाज से हर क‍िसी का द‍िल जीतने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया गाना 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama Song) रिलीज हो गया है। शहनाज इस गाने में मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ नजर आ रही हैं और कुछ देर पहले ही रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर सब का ध्‍यान अपनी तरफ खींच भी ल‍िया है। लेकिन इस गाने पर शहनाज के 'खास दोस्‍त' और ब‍िग बॉस 13 के व‍िनर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) का कमेंट काफी द‍िलचस्‍प है। स‍िद्धार्थ ने शहनाज के इस गाने को 'बकवास' कह द‍िया है। दरअसल स‍िद्धार्थ अपने इस ट्वीट में शहनाज की टांग खींचते और मस्‍ती-मस्‍ती में ही उनके गाने की तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे हैं। ।

शहनाज ग‍िल और टोनी कक्‍कड़ का ये गाना कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुआ है। गाने में शहनाज ग‍िल टोनी के साथ रोमांटिक अंदाज में द‍िख रही हैं। शहनाज के इस नए गाने पर स‍िद्धार्थ ने ट्वीट किया, 'कुर्ता पजामा काला काला काला काला काला काला।। क्‍या बकवास गाना है, मुंह पे चढ़ गया साला साला साला साला।।। '

शहनाज के गाने के लिए स‍िद्धार्थ के इस द‍िलचस्‍प ट्वीट ने 'स‍िडनाज' के फैंस को काफी एक्‍साइटेड कर दिया है। कई लोग स‍िद्धार्थ के ट्वीट पर कमेंट भी कर रहे हैं।

गाने को देखकर शहनाज गिल के फैन उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। गाने में टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का अंदाज और उनकी केमिस्ट्री दोनों के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कुर्ता पजामा (Kurta Pajama) सॉन्ग में शहनाज गिल का स्वैग और ब्लैक ड्रेस में उनका अंदाज देखने लायक है। गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने रिलीज किया है और लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग के तौर पर उतारा गया है। गाने के लीरिक्स और म्यूजिक दोनों ही टोनी ककक्ड़ ने दिए हैं और इसे प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है। आप भी देखें ये गाना। बता दें कि शहनाज और स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की जोड़ी ब‍िग बॉस के घर में काफी हिट रही थी और इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने 'स‍िडनाज' नाम द‍िया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER