बॉलीवुड / सोनू सूद ने किया बिहार की बेटी से मदद का वादा, रखी प्यारी सी 'डिमांड'

Zoom News : Mar 07, 2021, 10:32 PM
बॉलीवुड: कोरोना काल और लॉकडाउन में अभिनेता सोनू सूद ने हजारों जरूरतमंदों की मदद की जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें मसीहा तक का दर्जा दे दिया। वह अभी भी लोगों की हेल्प कर रहे हैं और आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में सोनू सूद का दिल एक बूढ़ी अम्मा का वायरल वीडियो देखकर पिघल गया था। उनकी मदद के बाद सोनू ने अब बिहार की बेटी को अगरबत्ती बनाने की मशीन भेजने का वादा किया है पर बदले में छोटी सी डिमांड भी की है।

सोनू सूद से मदद की गुहार

दरअसल बिहार की रहने वालीं ज्योति ने एक ट्वीट किया और सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। ज्योति ने ट्वीट में लिखा, 'सोनू सूद भैया, मेरा नाम ज्योति है और मैं बिहार की रहने वाली हूं। आप हर किसी की मदद कर रहे हैं, मेरी भी थोड़ी मदद कर दीजिए। मुझे अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए एक अगरबत्ती मेकिंग मशीन चाहिए ताकि मैं अपने परिवार का और अपने बच्चों की भूख मिटा सकूं।'

सोनू सूद ने मांगा पहला पैकेट

ज्योति के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने भी मदद का वादा करते हुए लिखा, 'चलो अब बिहार में अगरबत्ती भी बनाकर देख लेते हैं। आपको अगरबत्ती बनाने के मशीन भेज रहा हूं,पहला पैकेट मुझे देना।' लोग सोनू के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं। 

>बुंदेलखंड में लगवाए हैंडपंप

उत्तर प्रदेश के झांसी और उसके आस पास के इलाकों में पानी की समस्या आम है। बुंदेलखंड में पानी की समस्या को दूर करने के भी हर संभव प्रयास जारी है। ऐसे में जब झांसी की एक बूढ़ी अम्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो सोनू सूद ने फिर से मदद के लिए आगे आए। लंबे वक्त से पानी की समस्या झेल रहे गांववालों के लिए जब गांव में हैंडपंप लग गए तो उनके खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गांववालों ने सोनू सूद ने भी लिखा, 'कभी मौका मिला तो इस हैंडपंप का पानी पीने झांसी जरूर आऊंगा। वैसे भी पानी पर हक़ हमसे ज्यादा इन लोगों का है।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे ट्वीट करके रिटायर्ड आईपीएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह ने सोनू सूद की तारीफ की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER