बॉलीवुड / सोनू सूद ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, बॉडी देख सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा हॉट

Zoom News : Apr 01, 2021, 06:52 AM
MH: एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में अपने काम से लाखों लोगों की जिंदगी बदली है। उनका दूसरों की मदद करने का काम इतना बेहतरीन चल रहा है कि हर कोई उनसे सिर्फ 'सोशल सर्विस' की उम्मीद लगाए बैठा है। लेकिन उन उम्मीदों के बीच सोनू सून ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटो से आग लगा दी है। एक्टर ने लंबे टाइम बाद अपनी 6 पैक बॉडी फ्लॉन्ट कर दी है। 

सोनू ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है। उस फोटो में एक्टर एक ट्रेडमिल पर पोज देते दिख रहे हैं। फोटो में सभी की निगाहें एक्टर की तगड़ी बॉडी पर जा टिकी हैं। जिस अंदाज में सोनू अपनी 6 पैक बॉडी दिखा रहे हैं, सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फोटो को शेयर हुए सिर्फ कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन इसे लाखों बार देखा जा चुका है। हर कोई एक्टर की फिटनेस पर कायल नजर आ रहा है। कोई उन्हें हॉट बता रहा है तो कोई उन्हें तापमान ना बढ़ाने की सलाह दे रहा है।

वैसे सोनू सूद का ये अंदाज  लंबे समय बाद देखने को मिला है। एक्टर के वर्कआउट वीडियो तो लगातार वायरल रहते हैं, लेकिन वे अपनी शर्टलेस फोटो कुछ ही मौकों पर शेयर करते दिखते हैं। लेकिन जिस शुभ दिन वे ऐसा कर देते हैं, उनके फैन्स का दिन बन जाता है और वे सिर्फ तारीफ करने को मजबूर दिखते हैं। अब एक्टर फिटनेस के शौकीन हैं, ये बात किसी से नहीं छिपी है, ऐसे में उनकी हर शर्टलेस फोटो का ट्रेंड होना भी पक्का ही माना जाता है। ये अलग बात है कि अब एक्टर फिल्मों में अपना ये वाला स्टाइल कम फ्लॉन्ट करते दिखते हैं।

वैसे आपको ये जान हैरानी हो सकती है कि सोनू सूद ने ये तगड़ी बॉडी सिर्फ वेजिटेरियन डाइट के जरिए बनाई है। उन्होंने काफी टाइम पहले ही मांसाहार खाना छोड़ दिया था। वे बॉलीवुड के उन सेलेब्स में शुमार हैं जिन्होंने मांसाहार को छोड़ फल सब्जियों पर ज्यादा विश्वास जताया है। इस वजह से भी उनकी शानदार बॉडी ज्यादा ट्रेंड करती दिख रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER