इंदौर / खुद को कुंवारा बताकर महिला कांस्टेबल से सब इंस्पेक्टर करता रहा रेप

Zoom News : Mar 09, 2021, 07:37 AM
मध्य प्रदेश में इंदौर से एक बलात्कार का मामला आया है। तेजजी नगर पुलिस स्टेशन ने एक महिला कांस्टेबल की शिकायत पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ रैप का मामला दर्ज किया है। खुद को हंसते हुए कहकर, उन्होंने इंदौर में सभी इंस्पेक्टर संबंधों को जोड़ना जारी रखा। जब महिला कांस्टेबल ने खुलासा किया कि वह विवाहित है, तो उसने विरोध किया और पुलिस स्टेशन तक पहुंचकर शिकायत दर्ज की। अब पुलिस आरोपी की तलाश में है।

पीड़ित ने कहा कि आरोपी एसआई तीन साल तक इंदौर में पोस्ट कर रहा है। इस समय के दौरान, उसने मेरे साथ संबंध बना दिया और संबंध में रहा। बाद में, महिलाओं कांस्टेबल यह जानकर आया कि उसने झूठ बोला है कि वह अपनी पत्नी को तलाक देगा और उससे शादी करेगा।

तब पीड़िता ने शादी करने के लिए दबाव डाला और उसने इसे चालू कर दिया। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया। उप निरीक्षक वर्तमान में मंदसौर में पोस्ट किया गया है, जब वह इंदौर में कर्तव्य कर रहे थे, इस समय के दौरान एक प्रेम संबंध था। इस समय के दौरान आरोपी ने कई बार उनके साथ शारीरिक संबंध बना दिया है। इसके अलावा, आरोपी भी शादी से प्यार करते थे। बाद में यह पाया गया कि वह विवाहित है और इसमें 2 बच्चे हैं।

पुलिस ने इंस्पेक्टर के खिलाफ दुर्व्यवहार का मामला दायर किया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम के लिए एक टीम को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में, पुलिस का कहना है कि राक्षक और आरोपी तीन साल तक जीवित रहे थे। जब मामला आया तो सी का ध्रुव बाद में खोला गया। वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं। हमने शिकायत पर एक मामला दर्ज किया है। जांच शुरू हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER