बंगाल / अचानक मोहल्ले में दिखी मायके रह रही पत्नी, पति ने चाकू से दिए 128 घाव फिर..

Zoom News : Mar 30, 2021, 08:30 AM
Delhi: पति के दूसरी महिला से संबंधों का पता चलने पर पत्नी ने साथ छोड़ दिया था, लेकिन उसे नहीं मालूम था, कि पति के घर के पास जाना उसे इतना महंगा पड़ेगा। पति ने जब उसे देखा, तो चाकू से हमला कर दिया और बाद में फंदे पर लटक कर अपनी भी जान दे दी। यह मामला कोलकाता के हुगली में थाना चुचुड़ा का चौकबाजार का है। मायके में रह रही नर्स खून का सैंपल लेने के लिए उस एरिया में पहुंची थी, जहां उसका ससुराल है। अचानक जब पति की नजर उस पर पड़ी, तो वह गुस्से से आगबबूला हो गया। पति ने नर्स पत्नी को घेर लिया और चाकू से उस पर वार करना शुरू कर दिए। एक के बाद करीब 128 बार उसने पत्नी को चाकू से घोंपा और वहां से भाग कर खुद कमरे में बंद हो गया। इसके बाद उसने फंदे पर लटककर खुद की भी जान दे दी। 

आरोपी पति का नाम राजू मंडल बताया जा रहा है। राजू मंडल की पत्नी रिंकू मंडल मायके में रह रही थी। राजू मंडल मछली व्यवसायी है, जबकि रिंकू मंडल एक प्राइवेट लैब में काम करती है। बताया गया है कि राजू मंडल का क्षेत्र की रहने वाली किसी महिला के साथ अफेयर था। जब इस बारे में रिंकू को पता चला, तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। जब राजू अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, तो रिंकू ने उसका साथ छोड़ दिया और अपने मायके में जाकर रहने लगी। उसके बाद राजू को रिंकू से काफी नफरत हो गई। 

रिंकू मंडल मायके में खुश रह रही थी। सोमवार को वह लैब से किसी का ब्लड सैंपल लेने के लिए पति राजू के घर के पास आई थी। जब राजू ने उसे देखा, तो वह गुस्से से आगबबूला हो गया। उसने रिंकू को पकड़ लिया और चाकू से ताबड़तोड़ उस पर वार करना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला को कोई बचा भी न सका। राजू ने करीब 128 गंभीर घाव महिला को दिए। इसके बाद पुलिस के डर से वह अपने घर में चला गया और खुद को कमरे में बंद कर आत्महत्या कर ली। उधर घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है। 

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद चुचुड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने राजू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER