वायरल वीडियो / एक शख्स का मुंह ग्लू लगाने से चिपका, करवानी पड़ी हटाने के लिए सर्जरी

Zoom News : Feb 15, 2021, 05:26 PM
नई दिल्ली: पूरी दुनिया में अजीबोगरीब हरकतें करने वालों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में स्ट्रांग ग्लू से एक लड़की के बाल काटते हुए वीडियो वायरल हुआ। आदर्श रूप से, दुनिया को इससे सबक लेना चाहिए था, लेकिन इस घटना से सीखने के बजाय, लोग खुद को समाचार बनाने के लिए उत्सुक हैं। अब उसी गोंद को परखने के लिए एक लड़के ने अपनी जान से खेल दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर खतरनाक वीडियो वायरल हुआ

अमेरिका के लुसियाना में रहने वाली टेसिका ब्राउन ने अपने बालों में गोरिल्ला ग्लू नामक कंपनी का ग्लू लगाया। इसके कारण, उसके बाल उसके सिर की खोपड़ी में फंस गए थे, जिससे उसे निकालने में समय और लाखों रुपये बर्बाद हो गए। अब लेन मार्टिन नाम के एक आदमी ने उसी गोंद को अपने मुँह पर लगाया। जिन लोगों ने टेसिका की स्थिति देखी है, वे आसानी से इन पुरुषों की स्थिति का अनुमान लगा सकते हैं। जानिए इस करतब की पृष्ठभूमि कहानी।

Tesika Brown ने सोशल मीडिया पर अपने चिपके बालों के कई वीडियो साझा किए। उनके वीडियो को देखकर, सभी को सलाह दी गई कि किसी को भी इस तरह से खुद के साथ नहीं खेलना चाहिए। लेकिन लेन मार्टिन को टेसिका की कहानी पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था। इसलिए उन्होंने इस गोंद को खुद (गोरिल्ला ग्लू चैलेंज) आजमाने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने लाल कप पर गोरिल्ला ग्लू लगाया और अपने होठों पर लगाया।

लेन मार्टिन ने उनकी कार्रवाई का वीडियो बनाया। यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कप उसके मुंह में फंस गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस कप को अपने मुंह से निकालने के लिए उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी। तभी वह उस गोंद की ताकत पर भरोसा करने में सक्षम था।

आप सभी से निवेदन है कि ग्लू के साथ ऐसी हरकत करने की कोशिश न करें और अगर घर पर बच्चे हैं, तो ग्लू को अपनी पहुंच से दूर रखें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER