मनोरंजन / सुशांत सिंह राजपूत ने सारा के साथ काम करने से किया इनकार, क्या मम्मी अमृता हैं इसकी वजह

Jansatta : Sep 08, 2019, 10:52 PM
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान: फिल्म केदारनाथ में साथ साथ काम कर चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान फिर से साथ काम नहीं करना चाहते हैं। दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत ने एक इलेक्‍ट्रोनिक्‍स कंपनी के विज्ञापन को करने से मना कर दिया। सुशांत ने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि इस विज्ञापन में उन्‍हें सारा के साथ काम करना था। सारा और सुशांत के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते थे। सुशांत और सारा के बीच की नजदीकियां केदारनाथ फिल्‍म की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी लेकिन सारा की मां अमृता सिंह की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से दूरी बना ली थी। यही वजह रही कि सुशांत ने सारा से काफी दूरी बना ली है। वह अब सारा के साथ किसी भी तरह के स्क्रिन शेयर नहीं करना चाहते हैं।

मालूम हो कि सारा और सुशांत इस समय अपने-अपने लव लाइफ के साथ बिजी हैं। सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ काफी ‘क्‍लोज’ हो रही हैं। वहीं सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ कई मौकों पर दिखे। हाल ही में दोनों की लद्दाख में छुट्टियां एन्जॉय करने की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

सुशांत सिंह के फिल्मों की बात करें उनकी हाल ही में ‘छिछोरे’ रिलीज हुई है। फिल्‍म को आलोचकों और दर्शकों द्वारा काफी अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं। सारा की बात करें तो वह इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास वरुण धवन स्टारर ‘कुली नंबर वन’ है। सारा की अभी दो ही फिल्में रिलीज हुई हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER