बॉलीवुड / तापसी पन्नू ने बिना हेलमेट के दौड़ाई बुलेट, 'जुर्माना लगने से पहले...'

Zoom News : Nov 18, 2020, 09:37 PM
बॉलीवुड डेस्क | सेलेब्रिटी भी हमारे जैसे ही होते हैं। उनको भी ट्रैफिक उल्लंघन के लिए जुर्माना देना पड़ता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आज एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जहां उनको बिना हेलमेट के बाइक दौड़ाते (Taapsee Pannu Riding A Bike Without Helmet) देखा गया। कैप्शन में, उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि हेलमेट नहीं पहनने पर जुर्माना लगाने से कुछ समय पहले ही तस्वीर क्लिक की गई थी।

तस्वीर में तापसी पन्नू का चेहरा नहीं दिखाया गया है। जींस के ऊपर डेनिम जैकेट पहने हुए, बाइक पर सवारी करते हुए केवल उसके सिग्नेचर कर्ल बाल नजर आ रहे हैं। उसने खुलासा किया कि यह तस्वीर उसकी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग के दौरान ली गई थी।

तस्वीर शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, 'फाइन लगने से पहले की तस्वीर।'

तापसी पन्नू के इंस्टाग्राम पोस्ट को ऑनलाइन साझा किए जाने के एक घंटे के भीतर 1 लाख से अधिक 'लाइक' मिले हैं। रश्मि रॉकेट के निर्देशक आकाश खुराना ने पोस्ट पर एक प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

रश्मि रॉकेट में, तापसी रश्मि नामक एक स्प्रिंटर की भूमिका निभाएंगी जो गुजरात के कच्छ के एक गांव से आती है। भूमिका को तैयार करने के लिए अभिनेता ने कड़ी मेहनत की है, इंस्टाग्राम पर अपने प्रशिक्षण सत्रों से लगातार स्निपेट साझा करता है।

इस महीने की शुरुआत में, उसने तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की जो उसे रेसिंग ट्रैक पर दिखाती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER