MP / लड़का 18 महीने से नही गया शौचालय, हर दिन खाता है 18-20 रोटियां

Zoom News : Nov 21, 2020, 04:06 PM
MP: 16 साल के लड़के को एक अजीब बीमारी है। वह पिछले 18 महीनों से शौचालय नहीं गया है और वह हर दिन 18 से 20 तक रोटी भी खाता है। अभी, वह किसी समस्या का सामना नहीं कर रहा है, लेकिन उसका परिवार चिंतित है कि बेटा किसी बड़ी बीमारी का शिकार नहीं हुआ है। यह अद्भुत मामला मध्य राज्य के मुरैना जिले के अंतर्गत आता है।

मुरैना में, एक गरीब परिवार का बेटा एक बहुत गंभीर बीमारी का सामना कर रहा है। डॉक्टर भी जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं। मुरैना के सबजीत निवासी मनोज चांडिल का 16 वर्षीय बेटा आशीष चांडिल पिछले 18 महीनों से शौचालय नहीं गया है।इस बीमारी की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मुरैना-भिंड ग्वालियर के कई डॉक्टरों को दिखाया। बीमारी का पता लगाने के लिए जांच की गई, लेकिन अभी तक इस बीमारी का कोई पता नहीं चला है।

आशीष हर दिन भोजन में 18 से 20 रोटियां खाते हैं, फिर भी उनके पेट और शरीर में कोई समस्या नहीं है। यह लड़का सामान्य स्थिति में अपना जीवन जी रहा है। परिवार चिंतित है कि उनका बेटा किसी बड़ी बीमारी से पीड़ित न हो।

इस संबंध में, बाल रोग विशेषज्ञ बीमारी के बारे में जानने के लिए एक बड़ी जांच करने की बात कर रहे हैं। डॉक्टर जांच के बिना किसी भी संभावना को व्यक्त करना उचित नहीं मानते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER