Crime / लड़के ने धर्म छिपाकर युवती से की दोस्ती फिर शादी का झांसा देकर किया रेप

Zoom News : Mar 21, 2021, 09:01 AM
नोएडा में 'लव जिहाद' का एक मामला प्रकट हुआ है, जहां एक लड़के ने आरोप लगाया है कि वह धर्म को छिपाता है और महिला के साथ गलती करता है और फिर उसके साथ उसके साथ बलात्कार करता है। वर्तमान में, पुलिस ने आरोपी को एसे-स्टेट एक्ट और धार्मिक पिग्वाल स्तर के कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

यह बताएं कि गेट नोएडा का कस्ना पुलिस स्टेशन है। कासाना कैट्टी में, विवाहित और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है, पुलिस ने यवती की शिक्षा पर मामला लिया है और मौत के लिए लाश ली है।

200 वर्षीय महिला में काम करने वाले नोडा फिलिस के एलिकानी नेता ने शुक्रवार रस्ना थाइप में एक रिपोर्ट दायर की। इस योग ने अपने कंप्यूटर में अपने प्रदर्शन में कैसे काम किया? एक युवा के हाथों के लिए वैले स्मृति चिन्हों का प्रकाश था। मंदी में निकटवर्ती में गिरोह और फर मैला।

यवती शिलात में रही हैं, चाहे वह दुश्मन के बाद उसके साथ एक छाया हो। जब युवती ने उसे उसके लिए किया था, तो टॉरी मालले के प्रकटीकरण ने कहा है कि हिंदू मुस्लिम धर्म का नहीं है।

सोनू Uraf सोनू Uraf का नाम है। वे उत्तर प्रदेश जिल में रहते हैं। एक अस्पताल के पास सोनू सांग दादरी। फिलहाल, फ्राइस फॉर्म का मार्ग है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER