पंजाब / दूल्हा और दुल्हन बाहर कार में बैठे रहे, मैरेज हॉल के अंदर गोलियां चलती रहीं

Zoom News : Jan 19, 2021, 01:04 PM
Punjab: रंग में भंग ... यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी। ऐसा ही कुछ हुआ पंजाब के तरनतारन में, जहां मैरिज पैलेस में पहुंचे दूल्हा-दुल्हन को बाहर ही रोक दिया गया क्योंकि मिर्जापुर वेबसीरीज स्टाइल के अंदर अचानक पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी हुई। दूल्हा बाहर कार में इंतजार करता रहा और अंदर से गोलियों की आवाज आई।

दरअसल, पंजाब के तरनतारन में जब एक दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्मों के बाद बाकी कार्यक्रम के लिए हाईवे पर माही पैलेस माही रिज़ॉर्ट के बाहर पहुंचे, तो पुलिस ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। पुलिस ने चारों तरफ से महल को घेर लिया था क्योंकि पांच लुटेरे अंदर छिपे थे और वे लगातार गोलियां चला रहे थे। जवाब में पुलिस भी फायरिंग कर रही थी।

दरअसल, जब पुलिस लुटेरों का पीछा कर रही थी, तो वे भाग गए और मैरिज पैलेस में छिप गए। उनका पीछा करते हुए पुलिस मैरिज पैलेस के अंदर भी गई और 3 घंटे तक लुटेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। तरनतारन के एसएसपी ध्रुमन निंबले खुद मौके पर पहुंचे और ऑपरेशन का जिम्मा संभाला। आखिरकार, पुलिस ने एक उपद्रवियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया, जबकि चार अन्य हथियारबंद हो गए। इस दौरान पुलिस ने 80 राउंड फायरिंग की।

उधर, दूल्हा और दुल्हन फूलों से सजी कार में इंतजार कर रहे थे और अंदर से गोलियों की आवाज आई। इस दौरान बाराती को मैरिज पैलेस के बाहर टहलते हुए देखा गया।

दुल्हन के दादा मन्ना सिंह ने कहा कि उनकी पोती की शादी इसी मैरिज पैलेस में होनी थी, जिसके लिए उन्होंने काफी पहले ही बुकिंग करवा ली थी। लेकिन जब वह मेहमानों के साथ यहां पहुंचे, तो उन्होंने एक और दृश्य देखा। महल के बाहर गोलियों की आवाज सुनाई दे रही थी और वहां पुलिसकर्मियों की भारी मौजूदगी थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER