USA / कार जा रही थी सड़क पर तभी अचानक... आकाश से प्लेन आ गिरा, हो गई 3 की मौत

Zoom News : Mar 20, 2021, 11:18 AM
USA: आप अपने परिवार के साथ कार में कहीं आराम से जा रहे हैं और अवशेष से कोई हवाई जहाज अचानक आपकी कार में गिर गया है, क्या आपने कभी सोचा है? शायद कभी नहीं सोचा। लेकिन अमेरिका के दक्षिण फ्लोरिडा में एक मामला आया है। जहां सड़क पर गुजरने वाली कार पर एक छोटा सा विमान गिर गया।

इस दर्दनाक घटना को सड़क पर सीसीटीवी कैमरों में कैद किया गया था। इस भयानक दुर्घटना में, पायलट समेत 3 लोग मौके पर मर गए। कार 4 वर्षीय बच्चे में भी कार में शामिल है। दुर्घटना के समय, उनकी मां एक कार चल रही थी जो पेशे से एक शिक्षक है। वर्तमान में, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह कहा जा रहा है कि दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि उन लोगों ने ऊबड़ देखी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, फ्लोरिडा के पेमब्रोक पाइन्स में नॉर्थ पेरी हवाई अड्डे से सादा उड़ा दिया गया था। थोड़ी देर के बाद, यह आवासीय क्षेत्र में सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह दुर्घटना राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड की जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, जैसे ही विमान कार पर विस्फोट हुआ था। डर गया और आग और एम्बुलेंस की दवाओं की दवाओं तक पहुंच गई। आग बुझ गई थी और घायल तुरंत अस्पताल में भेजा गया था। लोग कहते हैं कि यह घटना निराश हो रही है। जब आप अपने बच्चे के साथ घर जा रहे हैं और यह दिल तोड़ने का मामला है।

जांच रिपोर्ट में यह विमान इलेक्ट्रिक तारों में फंस गया है। जिसके कारण पायलट नियंत्रण में चला गया और विमान सीधे नीचे गिरा दिया गया। यह दुर्घटना राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER