70 साल की महिला के साथ क्रूरता / दरिंदों ने महिला के मुंह में भरी मिट्टी, फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी डंडों से वार कर किया रेप, बाद में की हत्या

Zoom News : Nov 19, 2020, 04:02 PM
मध्य प्रदेश के विदिशा में एक बेहद शर्मनाक और भयावह मामला प्रकाश में आया है। जहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार किया गया और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई। घटना को तब अंजाम दिया गया जब एक बुजुर्ग महिला अपने खेत में सिंचाई की देखरेख करने पहुंची। दरिंदों ने महिला के मुंह में मिट्टी भर दी और उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी मार दी।

दिल दहला देने वाली यह घटना विदिशा जिले के ग्यारसपुर थाना क्षेत्र की है। जहां, 18 और 19 नवंबर की रात को, ओलीजा गांव के बाहरी इलाके में, अज्ञात हमलावरों ने एक सत्तर वर्षीय महिला को प्रताड़ित करने के बाद मार डाला। महिला बुवाई के मौसम से पहले खेत में चल रही सिंचाई की निगरानी के लिए वहां गई थी।

पुलिस के मुताबिक, अज्ञात आरोपी ने पीड़ित के मुंह में कीचड़ भरा और उसके निजी अंगों पर लाठियों से हमला किया। गुरुवार सुबह गांव के बाहरी इलाके में खेतों के पास झाड़ियों में महिला का नग्न कटा हुआ शव देखकर ग्रामीणों ने 100 नंबर पुलिस को सूचना दी।

ग्यारसपुर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी महेंद्र शाक्य ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद, मृतक के परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंचे और उसकी पहचान की। जिले के शीर्ष पुलिस अधिकारी, विदिशा, जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना करने के बाद महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

थाना प्रभारी महेंद्र शाक्य ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह बलात्कार और हत्या का मामला लगता है। पीड़िता पर बेरहमी से हमला किया गया था और उसका मुंह कीचड़ से भर गया था। शाक्य ने कहा कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। अब उसकी और उसकी पहचान की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

मृतक के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गांव के बाहरी इलाके में खेती के लिए ठेके की जमीन ली थी। उसी जमीन पर बुवाई से पहले सिंचाई का काम चल रहा था। इसकी निगरानी के लिए पीड़ित पिछले कुछ दिनों से प्रतिदिन खेतों का दौरा करता था।

इस घटना के बाद इलाके में शोक की लहर है। गांव के लोग गुस्से में हैं। उन्होंने पुलिस से इस मामले में जांच में तेजी लाने की मांग की है। साथ ही उनकी मांग है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में, पुलिस ने इलाके से शराबियों सहित कई संदिग्धों से पूछताछ की है। अभी तक आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER