Viral News / महिला अपने पति को कुत्ते की तरह गले में पट्टा बांधकर टहला रही थी, लगा 75 हजार का जुर्माना

Zoom News : Jan 13, 2021, 05:18 PM
Canada: कोरोना वायरस प्रतिबंधों से बचने के लिए एक महिला ने एक अजीबोगरीब प्रयोग किया। महिला ने अपने पति को कुत्ते की तरह बांध दिया और उसे टहलने के लिए ले गई। हालांकि, महिला की हरकतें पकड़ी गईं और दंपति पर एक लाख 75 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। आइए जानते हैं यह मामला कहां से है-

यह मामला कनाडा के क्यूबेक राज्य का है। शनिवार की रात एक 24 वर्षीय महिला अपने 40 वर्षीय पति को रस्सी के सहारे टहलने के लिए ले गई। क्यूबेक में, कोरोना के कारण, सुबह 8 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। हालांकि, कुत्ते को चलने की अनुमति है।

जब महिला को पुलिस ने पकड़ा, तो उन्होंने खुद के बचाव में कहा कि वह कुत्ते को चला रही है। इसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी पर करीब 87-87 हजार रुपये का जुर्माना लगाया।

Bbc.com की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय पुलिस प्रवक्ता इजाबेल सेर्डन ने कहा कि पत्नी अपने पति को रस्सी से बांधकर ले जा रही थी। जब पत्नी से पूछताछ की गई, तो उसने अपने पति को इशारा किया और कहा कि वह केवल कुत्ते को ले जा रही है।

स्थानीय पुलिस के अनुसार पकड़े जाने पर दंपति ने पुलिस का सहयोग नहीं किया, लेकिन जुर्माने की राशि स्वीकार कर ली। कनाडा के क्यूबेक में रात 8 बजे के बाद घर से बाहर निकलने के लिए पुलिस ने अब तक 750 चालान जारी किए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER