Virat Kohli News / इस पूर्व कप्तान का विराट कोहली के ब्रेक को लेकर बयान, कहा - पहले पर्सनल...

Zoom News : Feb 09, 2024, 06:00 AM
Virat Kohli News: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों में से जहां एक में इंग्लैंड ने मैच को अपने नाम किया तो दूसरे में टीम इंडिया ने मुकाबले को जीता। अभी इस सीरीज के तीन मुकाबले खेले जाने बाकी है, जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जाना है। पहले 2 मैचों से विराट कोहली ने ब्रेक लिया था, जिसके बाद सभी को उम्मीद थी कि वह सीरीज के आखिरी 3 मैचों में खेलते हुए दिखाई देंगे, हालांकि अब इस पर भी सस्पेंस की स्थिति देखने को मिल रही है। इसी को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इसे टीम इंडिया के लिए झटका करार दिया है।

निजी जिंदगी पहले आती है

विराट कोहली को लेकर खबर के अनुसार वह इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज के तीसरे और चौथे टेस्ट को भी मिस कर सकते हैं। इसी को लेकर पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स पर दिए अपने बयान में कहा कि कोहली और उनके परिवार की निजी जिंदगी सबसे पहले आती है। भारतीय टीम के लिए यह झटका जरूर है। लेकिन जैसा हम देख चुके हैं कि उनके पास कई बहुत शानदार युवा बल्लेबाज हैं। लेकिन केएल राहुल भी हैं जो पिछले मैच से पहले चोटिल हुए थे। वह बीते कुछ महीनों में भारत के लिए सभी फॉर्मेट में शानदार खेल रहे हैं। तो मुझे लगता है कि वह वापस आएंगे और भारतीय टीम की बैटिंग में शामिल होंगे। कोहली बीते 15 साल से भारतीय टीम के लिए शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं और उनके जैसे कद के खिलाड़ी के न होने पर टीम को हमेशा उनकी कमी महसूस होती है।

केएल राहुल के फिट होकर वापसी की पूरी उम्मीद

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले केएल राहुल अनफिट होने की वजह से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए थे। राहुल के अब तीसरे टेस्ट में पूरी तरह से फिट होकर वापसी की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। इसके अलावा रवींद्र जडेजा जो हैम्सट्रिंग में दिक्कत होने की वजह से बाहर हुए थे वह भी वापसी कर सकते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER