Bigg Boss 17 / बिग बॉस के घर में वो 7 मौके जब चल गए लात-घूसे!

Zoom News : Jan 06, 2024, 08:00 AM
Bigg Boss 17: यूं तो हर घर में लड़ाई-झगड़े होना आम बात हैं. लेकिन अगर ये लड़ाई नेशनल टेलीविजन पर हो तो बात आम नहीं, बड़ी हो जाती है. बिग बॉस का घर एक ऐसा घर है जहां इतने सारे नियम बनाए गए हैं, जो बने ही टूटने के लिए है. पिछले 17 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा बिग बॉस का शो घर-घर में देखा जाता है. इस शो में बीते एपिसोड में थप्पड़ की गूंज सुनाई दी है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. रितेश देशमुख से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी और अंकिता गुप्ता तक थप्पड़ जड़ने वाले अभिषेक कुमार को सपोर्ट कर रहे हैं.

हालांकि अभिषेक से पहले अर्चना गौतम, कुशाल टंडन और विकास गुप्ता जैसे कई कंटेस्टेंट्स को हाथ उठाने या हिंसा करने के चलते शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. चलिए जानते हैं वो सात मौके जब बिग बॉस के घर में चले लात-घूसे.

1. अर्चना गौतम

बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम काफी एग्रेसिव नेचर की दिखाई गईं थीं. अर्चना ने शिव ठाकरे के साथ फिजिकल वायलेंस किया था. जिसके चलते उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था.

2. विकास गुप्ता

बिग बॉस 15 में भी एक ऐसा ही नजारा देखा गया था. विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच काफी बहस चल रही थी. अर्शी ने विकास को इस कदर उकसा दिया कि उन्होंने बिना सोचे-समझे उन्हें पूल में धक्का मार दिया. जिसके बाद उन्हें भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

3. उमर रियाज

बिग बॉस 15 में उमर रियाज को भी बीच शो से बाहर किया गया था. एक टास्क के दौरान उमर और प्रतीक सहजपाल के बीच काफी गरमा-गर्मी देखने को मिली. उसी बीच उमर ने प्रतीक को जोरदार धक्का दे दिया और उन्हें शो से बाहर होना पड़ा.

4. मधुरिमा तुली

बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी मधुरिमा तुली भी शो से बेघर की गईं थीं. दरअसल इस सीजन में उनके एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य ने भी शिरकत की थी. दोनों के बीच काफी मन-मुटाव देखने को मिला था. एक झगड़े के दौराम मधुरिमा ने अपनी सारी हदें पार करते हुए विशाल की फ्राई पैन से पिटाई कर डाली थी.

5. कुशाल टंडन

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कुशाल टंडन ने अपने सीजन में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस शो में उन्हें गौहर खान से प्यार हुआ था और उसी प्यार की खातिर उन्होंने एंडी कुमार पिटाई कर डाली थी. जिसके बाद बिग बॉस ने विशाल को शो से बाहर कर दिया था.

6. कमाल आर खान

बिग बॉस सीजन 3 का हिस्सा रहे कमाल आर खान को भी बीच शो से बेघर कर दिया गया था. उन्होंने शो के दूसरे कंटेस्टेंट रोहित वर्मा को मारने के लिए बोतल फेंक कर मारी थी. वो बोतल जाकर शमिता शेट्टी को लगी थी.

7. अफसाना खान

बिग बॉस में सिंगर अफसाना खान भी आईं थीं और उन्हें भी हिंसा करने के चलते शो से बाहर निकाल दिया गया था. शो में अफसाना अपने हाथ में चाकू लेकर एक कंटेस्टेंट को धमकाती हुई नजर आई थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER