ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत / ट्रैक मैन को क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला शव, मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त

Zoom News : Mar 02, 2022, 04:00 PM
रेनवाल थाना इलाके में बुधवार सुबह करीब 4 बजे ट्रेन की चपेट में आने से 1 युवक की मौत हो गई। ट्रैक मैन को डीएफसी कॉरिडोर पिलर संख्या 1142/9 के पास एक युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। ट्रैक मैन ने इसकी सूचना रेनवाल थाना पुलिस को दी। इस पर एएसआई कमलवीर मीणा टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त करने के कोशिश कर रही है।

थाना प्रभारी एएसआई कमलवीर मीणा ने बताया कि भैसलाना रेलवे स्टेशन पास सुबह एक क्षत-विक्षत शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। ट्रैक मैन नरसी राम मीणा को डीएफसी कॉरिडोर पिलर संख्या 1142/9 के पास शव दिखा। सूचना पर टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचा और मौका-मुआयना किया गया। एएसआई ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ कर मृतक की शिनाख्त करने की काफी कोशिश की, लेकिन शव के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। शव को रेनवाल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

मोर्चरी के बाहर गड्ढे के कारण परेशानी

उधर, नगरपालिका प्रशासन ने नाला बनाने के लिए रेनवाल सीएचसी की मोर्चरी के बाहर गड्ढा खुदवाया था, लेकिन 1 सप्ताह बीतने के बाद भी नाला बनाने का काम पूरा नहीं हो पाया है। रेनवाल सीएचसी मोर्चरी के बाहर नाला निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे के कारण पुलिस को मोर्चरी में शव रखने के लिए इंतजार करना पड़ा। करीब आधे घंटे बाद स्थानीय वार्ड पार्षद धर्मेंद्र चौधरी अस्पताल पहुंचे और अस्थायी व्यवस्था कर शव को मोर्चरी में रखवाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER