बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला फिर सुर्खियों में, 5 लाख का गाउन और 45 लाख की जूलरी पहनकर किया सबको घायल, VIDEO

Zoom News : Jan 22, 2021, 10:43 PM
बॉलीवुड: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अंदाज और यूनिक स्टाइल से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस फिल्मों में बिजी होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर फैन्स से लेटेस्ट पोस्ट के जरिए जुड़ी रहती हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपना एक बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है। वीडियो की खास बात यह है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने इसमें 5 लाख का गाउन और 45 लाख की जूलरी पहनी हुई है। वीडियो पर फैन्स हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ग्लैमरस अंदाज में वॉक कर रही हैं। साथ ही अपने एक्सप्रेशन से सुर्खियां बटोर रही हैं। वीडियो की खास बात यह है कि महज 3 घंटे में इसे 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उर्वशी रौतेला ने इसके कैप्शन में लिखा है: "उर्वशी का मतलब हार्ट कंट्रोलर। हाल ही मुझे पता चला है।" उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर करीब 34 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसी का नतीजा होता है कि उनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है। इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। उर्वशी रौतेला का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था। इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं। उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था।।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER