बॉलीवुड / वरुण धवन ने शेयर की गर्लफ्रेंड नताशा के साथ रोमांटिक तस्वीर, कैप्शन के जरिए बताई दिल की बात

ABP News : Sep 13, 2020, 08:40 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन रोमांटिक नजर आ रहे हैं। शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैशन डिजायनर गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर होली डे रिसॉर्ट की ली हुई लग रही है।

वरुण धवन ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

दोनों को तस्वीर में रात के वक्त पूल के पास पोज देते हुए देखा जा सकता है। वरुण ने ऑरेंज रंग का जैकेट और शॉर्ट्स पहन रखा है। जबकि नताशा सिंपल लुक में वरुण के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को आकर्षित कर रही है। इस मौके पर वरुण ने खूबसूरत कैप्शन नताशा के लिए फोटे के साथ साझा किया। उन्होंने लिखा, "जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे डरने की जरूरत नहीं है।"

गर्लफ्रेंड नताशा के साथ दोनों एक साथ

वरुण और नताशा को अपनी शादी का मंसूबा कोरोना वायरस महामारी के चलते टालना पड़ा था। बताया जाता है कि दोनों की शादी गर्मी में होनेवाली थी। वरुण धवन के पिता फिल्म मेकर डेविड धवन ने जनवरी में अफवाह का खंडन करते हुए बताया था कि कितनी बार उन्हें बेटे की शादी के कार्यक्रम के बारे में सुनना पड़ेगा? उन्होंने कहा था, "हर सप्ताह मुझे बताया जाता है कि कब और कहां वरुण शादी करने जा रहा है। दोनों को इस बारे में मुझसे ज्यादा पता है।" नताशा ने एक पत्रिका को वरुण के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में पिछले साल नवंबर में बताया था। उन्होंने कहा, "वरुण और मैं एक साथ स्कूल में थे। हम दोनों दोस्त काफी समय तक बने रहे। फिर हमें लगा कि हम दोनों दोस्त से भी ज्यादा कुछ और हैं।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER