Bollywood / अपने 80's के दिनों को बहुत मिस करते है अनुपम खेर

Zoom News : Jul 07, 2020, 05:37 PM
By News Helpline – Mumbai | अनुपम खेर अक्सर ही अपनी पुरानी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, और फैंस को इस फोटो से जुड़ी कहानी भी बताई हैं, और साथ ही यह भी बताया कि वो अपने 80's के दिनों को बहुत मिस करते है। 

अनुपम खेर ने अपनी इस पुरानी फोटो के पीछे का किस्सा सुनाते हुए लिखा, "इस पिक्चर की कहानी। ये 80 दशक के उस समय की बात है जब मैनें यकीनन सिर्फ 7, 8 फिल्मों में ही काम किया था। मैंने तुंरत ही अपना करियर शुरू किया था। मैं उस समय बड़े सितारों की तरह अपनी ऑटोग्राफ वाली पिक्चर भी अपने फैंस को भेजने के बारे में सोचता था। और इसके लिए मैं उस समय के सबसे मशहूर फोटोग्राफर गौतम से ही अपनी पिक्चर खिचवाना चाहता था। वो खुद में एक बहुत बड़े स्टार थे और बहुत महंगे भी थे।" 

इसके बाद अनुपम खेर ने लिखा, "सभी बड़े एक्टर्स उनके क्लाइंट थे। मैं किसी तरह तो उनके पास पहुंचा और उन्हें बताया कि मैं क्या चाहता हूं। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम्हें फैंस के मेल आते हैं। तो मैनें कहा अभी तो नहीं, लेकिन जल्द ही आने लगेगें। वो मेरे इस बात पर बहुत ही खुश हुए थे। और उन्होंने मुझसे बिलकुल भी पैसे नहीं लिए थे, लेकिन उन्होंने कहा कि "सक्सेस मिलने पर कभी बदल मत जाना" और बाद में फिर हम अच्छे दोस्त बन गए। मैं उनके एक्टर्स के ऊपर आधारित कॉफी टेबल बुक पर फीचर्स होकर बहुत खुश हुआ था। आज वो एक अच्छी दुनिया में है। मैनें बहुत सालों तक अपने फैंस को यही ऑटोग्राफ वाली पिक्चर भेजता था। कभी कभी मैं अपने 80 के दशक के दिनों को बहुत वजह से मिस करता हूँ।" 

अनुपम खेर अपने पुराने दिनों को बहुत याद करते है, और अधिकतर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और वो अपने फैंस को एंटरटेन करने के साथ ही किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER