Special / चाय की दुकान पर बर्तन धोता दिखा बंदर, मिले मजेदार कमेंट्स

Zoom News : Jul 03, 2021, 09:33 PM
Special | सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। मजेदार वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसपर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह बंदर एक चाय की दुकान के पास बैठ कर बर्तन धोता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक चाय की दुकान के आसपास काफी लोग जमा हैं। दुकान के पास ही एक टेबल रखा हुआ है जिसपर एक बंदर बैठा हुआ है। टेबल पर एक टब पड़ा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह बंदर टब में भरे पानी से बर्तन धो रहा है।

यह बंदर, बर्तन को टब के पानी में बार-बार डूबा कर निकाल रहा है। बंदर को बर्तन साफ करते वहां कई सारे लोग देख रहे हैं। एक खास बात यह भी है कि इस वीडियो में मशहूर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की एक फिल्म रईस का चर्चित डायलॉग भी सुनाई दे रहा है। शाहरुख खान की आवाज में कहा जा रहा है कि 'अम्मी जान कहती थी कि कोई भी धंधा छोटा नहीं होता, और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता।'

इस वायरल वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'दो वक्त की रोटी के लिए करना पड़ता है साहब।' एक अन्य यूजर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि 'एम्प्लोयी ऑफ मंथ तो ये ही ले जाएगा। 'एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, सैलरी कितनी लोगे।' एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, 'प्लीज मेरी मम्मी को ये मत दिखाना।' हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो को लेकर नाराज भी दिखे। उनका कहना था कि जानवरों से काम करवाना गलत है।      

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER