अररिया / महिला को सरेआम जिंदा जलाने का वीडियो वायरल, चार आरोपी गिरफ्तार

News18 : Oct 12, 2019, 12:52 PM
अररिया |  बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बीते आठ अक्टूबर को जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के भोड़हा बेलगच्छी में एक महिला को जिंदा जला दिया (Burnt Alive) गया था. इस घटना में सजनी देवी नाम की महिला को जिंदा जला देने का वीडियो (Video) सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक नवजात बच्चे की हत्या के आरोप में ग्रामीणों में पहले तो महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, बाद में साक्ष्य (सबूत) छिपाने के लिए उसे जला दिया.

क्रूर भीड़ ने खूंटे से बांध कर महिला को पीटा

मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला को एक खूंटे से बांधा गया है. इस दौरान कोई उसे पीट रहा है तो कोई उसे वहीं जला देने की बात कर रहा है. वीडियो में यह भी स्पष्ट है कि कैसे सबूत मिटाने के लिए सजनी देवी को जलाकर राख किया जा रहा है.

पहले पीटा फिर लकड़ी और केरोसिन से जलाया

बता दें कि इस घटना से पहले ग्रामीणों को कुछ दिनों से लापता नौ महीने के बच्चे का शव मिला था. जिसके बाद मृतक बच्चे के परिजनों ने सजनी देवी पर बच्चा चोरी और उसकी हत्या का आरोप लगाकर उसे पीटना शुरू कर दिया था. आरोप है कि बुरी तरह पिटाई के बाद महिला को केरोसिन तेल डालकर उसकी नृशंस तरीके से जलाकर हत्या कर दी गई थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER