Special / पुलिस को भारी पड़ी अपनी ही लाठी, वीडियो में देखिए क्या हुआ उनका हाल

Zoom News : May 15, 2021, 09:16 PM
Special: देश में कोरोना संक्रमण (Corona Cases In India) का कहर बढ़ता जा रहा है। भारत के ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown In India) लगा हुआ है। आज से पश्चिम बंगाल में भी संपूर्ण लॉकडाउन (West Bengal Lockdown) की घोषणा कर दी गई है। लॉकडाउन और कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के बीच पुलिस (Police) मुस्तैदी से सड़कों पर ड्यूटी करती है। कोविड 19 गाइडलाइन (Covid 19 Guidelines) का उल्लंघन करने पर फाइन लगाने का भी प्रावधान है। इंस्टाग्राम (Instagram) पर पुलिस की मुस्तैदी का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है। इसे देखकर आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

डंडे से राहगीरों को डराता हुआ पुलिसवाला

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर राज पुरोहित हीर सिंह नामक अकाउंट से एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया गया है। यह वीडियो किसी ऐसी जगह का लग रहा है, जहां कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) या लॉकडाउन (Lockdown) का सख्ती से पालन किया जा रहा है। इस दौरान बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों को लाठी से डराया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स एक बाइक पर जा रहे हैं और ड्यूटी पर मौजूद एक पुलिसवाला बाइक पर पीछे से लाठी मारकर उन्हें डरा रहा है।

वीडियो में ट्विस्ट उस समय आता है, जब बाइक पर पीछे से लाठी मारकर डरा रहे पुलिसवाले की लाठी उसी बाइक में फंसकर उन राहगीरों के साथ चली जाती है। पुलिसवाला कुछ समय तक को लाठी को छुड़ाने की कोशिश करता है, फिर खुद ही पीछे हट जाता है। यह देखकर आस-पास मौजूद लोग और खुद वीडियो बनाने वाला शख्स अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER