बड़ी खबर / विराट कोहली बने पिता, अनुष्का शर्मा ने बेटी को दिया जन्म

Zoom News : Jan 11, 2021, 05:01 PM
MH: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं। अनुष्का शर्मा ने आज दोपहर मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था। विराट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इस खुशी को साझा किया। फैंस और सेलेब्स को क्रिकेटर की पोस्ट पर बधाईयां मिलना शुरू हो गई हैं।

विराट कोहली ने जारी किया बयान, अपील

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "हम दोनों यह कहते हुए खुश हैं कि आज दोपहर को हमारी एक बेटी है। हम आपके प्यार और इच्छाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और बेटी दोनों ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें अनुभव हुआ। इस जीवन का अध्याय। हम जानते हैं कि आप निश्चित रूप से यह समझेंगे कि इस समय हम सभी को कुछ गोपनीयता की आवश्यकता है। '

बेटी के जन्म की घोषणा के बाद, विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। ट्वीट के जरिए फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही मीम्स के जरिए भी खुशी जाहिर की जा रही है। देखिए कैसे स्टाइल में ट्विटर यूजर्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई दे रहे हैं।

2020 में गर्भधारण की घोषणा की

मालूम हो कि 2020 में विराट और अनुष्का ने अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती होने की खबर का खुलासा किया था। विराट और अनुष्का के बारे में इस खुलासे के बाद दोनों ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। उनके जीवन के इस बड़े पड़ाव को लेकर प्रशंसकों में खुशी और उत्साह था। अब जब विरुष्का की बेटी दुनिया में आ गई है, तो हर कोई उसकी पहली झलक पाने के लिए इंतजार कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER