बॉलीवुड / अनुष्का की बिकिनी फोटो देख विराट कोहली हुए क्लीन बोल्ड, कर दिया ऐसा कमेंट

Zee News : Jul 11, 2020, 08:46 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने थ्रोबैक फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। यह एक ऐसी तस्वीर है, जहां अभिनेत्री ने बिकनी पहना है। इस फोटो में अनुष्का काफी स्टाइलिश लग रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, यहां तक कि विराट कोहली भी इसके तरफ आकर्षित हो गए। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान अनुष्का का यह लुक देखकर अपने आप को रोक नहीं पाए और फटाफट पोस्ट पर कमेंट कर डाला।

View this post on Instagram

💛 @vogueindia @anaitashroffadajania

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा के फोटोशूट वाली तस्वीर पर दो लव वाली इमोजी और एक हार्ट शेयर किया है। अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर की हुई तस्वीर में अनुष्का ने स्लीवलेस पिले रंग के श्रग के निचे प्रिंटेड ब्लैक बिकिनी पहनी है, जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। विराट के साथ-साथ आलिया भट्ट ने भी अनुष्का की तस्वीर पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'ऐसी सुंदरता।'

बता दें कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस समय अपने मुंबई के घर में एक साथ समय बिता रहे हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आजकल अपने निर्माण कार्य में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म 'बुलबुल', और वेब शो 'पाताल लोक' में बतौर निर्माता काम किया था, दोनों ही सीरीज को लॉकडाउन के दौरान रिलीज किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER