Cricket / विराट कोहली ने शेयर किया वर्कआउट VIDEO, दिखाए ऐब्स

Live Hindustan : Aug 06, 2020, 12:15 PM
Cricket: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। आईपीएल की तारीफ और वेन्यू कंफर्म होने के बाद फैन्स के साथ-साथ खिलाड़ियों में इस टूर्नामेंट को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। आईपीएल के लिए खिलाड़ियों ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है।

इसी कड़ी में आईपीएल फ्रैंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

🤙🏼

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली घर के अंदर ही ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। विराट वर्कआउट के दौरान शर्टलेस हैं, जिसने उनकी फिटनेस और ऐब्स साफतौर पर देखे जा सकते हैं। विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। मार्च से क्रिकेट पर लगे ब्रेक के बाद से विराट घर पर ही हैं, लेकिन उनकी फिटनेस पर इसका जरा असर नहीं पड़ा। उनके इस लेटेस्ट वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितने फिट हैं और आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं। 

बता दें कि विराट कोहली 2008 से ही आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। एक ही फ्रैंचाइजी के लिए 13 साल तक खेलने वाले विराट इकलौते क्रिकेटर हैं। हालांकि, विराट अबतक आरसीबी को कोई खिताब नहीं जितवा पाए हैं, लेकिन इस बार उनकी कोशिश यूएई में आईपीएल 2020 चैंपियन बनने की होगी। 

विराट ने आईपीएल के पिछले सीजन में 14 मैचों में 33.14 की औसत से 464 रन बनाए थे। आईपीएल में अबतक विराट 177 मैचों में 37.84 की औसत से 5412 रन बना चुके हैं। विराट आईपीएल में 5 शतक और 36 अर्धशतक जड़ चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER