मनोरंजन / दीपिका जैसी बेटी चाहता हूं: अपने होने वाले बच्चे का नाम शॉर्टलिस्ट करने को लेकर रणवीर

Zoom News : Oct 19, 2021, 09:23 AM
मुंबई: ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) के एपिसोड में करिश्मा (Karishma Toor) के खेल को क्विट करने के बाद अभय सिंह (Abhay Singh) ने उनकी जगह ली. कंटेस्टेंट अभय सिंह गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. अभय बच्चों को विज्ञान और गणित पढ़ाते हैं. उनकी बातें सुनकर रणवीर ने कहा कि वह इन  विषयों में हमेशा फैल हुआ करते थे. जब शो के होस्ट ने अभय को पूछा उनके परिवार में कौन हैं, तब अभय ने कहा कि उनके घर में एक मां हैं और दो बहने हैं, दो बहनों में से एक की शादी हो गई हैं और उनका एक बेटा भी है. रणवीर ने अभय की बातें सुनकर अपने फैमिली के बारे में सपने भी उनके साथ शेयर किए.

रणवीर ने अभय से उनके भांजे का नाम पूछा. रणवीर के सवाल का जवाब देते हुए अभय ने कहा कि उनके भांजे का नाम ‘शौर्यवीर’ रखा है. रणवीर ने कहा कि उनके भांजे का नाम काफी दमदार हैं. ‘बाजीराव मस्तानी’ एक्टर ने कहा कि वह भी उम्मीद करते हैं कि जल्द उनकी भी फॅमिली बने और फिलहाल वह बच्चों के नाम की लिस्ट बना रहे हैं. रणवीर अभय को बोले कि “आपकी भाभी बचपन से ही इतनी क्यूट थी. उनके फोटोज इतने खूबसूरत हैं, मुझे भी उन्ही की तरह एक बेटी चाहिए.”

बच्चों के नाम की लिस्ट बना रहे हैं रणवीर सिंह

आगे रणवीर ने कहा कि वह भगवान से यह प्रार्थना करते हैं कि उन्हें दीपिका की तरह बेटी हो, उनकी तो जिंदगी बन जाएगी. उन्हें अभय के भतीजे का नाम ‘शौर्यवीर सिंह’ भी काफी अच्छा लगा. उन्होंने अभय से पूछा कि क्या वह अपने बच्चों की लिस्ट में उनके भतीजे का नाम भी शामिल कर सकते हैं ? रणवीर सिंह के सवाल का जवाब देते हुए अभय ने कहा कि सर यह तो मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी अगर वह उनके भांजे का नाम अपने बेटे के लिए रखे.

क्या जल्द ही दीपवीर देंगे गुड न्यूज

रणवीर ने कहा कि ‘शौर्यवीर सिंह’ काफी दमदार नाम है. यह पहली बार नहीं हैं, जब रणवीर ने बच्चों के बारें में खुलकर बात की हो. इससे पहले बिग पिक्चर के लॉन्च में भी रणवीर ने कहा था कि वह दीपिका और अपने बच्चों के साथ एक सुखी घर चाहते हैं. उन्होंने बोला था कि ‘मेरा एक एक छोटा सा घर हो और घर के आंगन में हमारे बच्चे खेले और कूदे. यह मेरी जिंदगी का ‘द बिग पिक्चर’ हैं.’ अब क्या जल्द ही रणवीर सिंह और दीपिका उनके फैंस को गुड न्यूज देने वाले हैं या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER