Google Brides Search / नई-नवेली दुल्हनें गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं? रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Zoom News : Jul 08, 2022, 11:13 AM
Google Brides Search: आज के जमाने में इंटरनेट (Internet) हर किसी के जीवन का अहम हिस्सा बन गया है. कुछ लोगों का तो ये भी मानना है कि आज के जमाने में गूगल (Google) के बिना जिंदगी अधूरी है. जब किसी चीज के बारे में हमें कुछ भी पता करना होता है तो हम तुंरत गूगल सर्च करते हैं और पल भर में सारी इन्फॉरमेशन हमें मिल जाती है. सर्च इंजन गूगल ने हमारी जिंदगी को काफी आसान बना दिया है. गूगल हमारी जिंदगी की कई समस्याओं को चुटकियों में हल कर देता है, इनमें निजी जिंदगी से जुड़े मामले भी शामिल हैं. बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जो अपनी जिंदगी से जुड़े सवालों का जवाब भी गूगल से मांगते हैं. इस बीच एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि शादी के बाद नई-नवेली दुल्हन गूगल पर क्या सर्च करती हैं? आइए इसके बारे में जानते हैं.

पति को कैसे रखें खुश?

जब एक लड़की शादी के बाद अपने पिता का घर छोड़कर पति के घर जाती है तो उसके लिए काफी चीजें बदल जाती हैं. ऐसे में वो हमेशा चाहती हैं कि उनका पति उनसे खुश रहे. वो पति की पसंद और नापसंद का अच्छे से ख्याल रखना चाहती हैं. बड़ी संख्या में नई-नवेली दुल्हन गूगल पर सर्च करती हैं कि पति को कैसे खुश रखा जाए?

पति का दिल कैसे जीतें?

पार्टनर से अच्छे संबंधों के लिए महिलाएं अपने पति का दिल जीतने की कोशिश करती हैं. नई-नवेली दुल्हन इस बात को गूगल पर खूब सर्च करती हैं कि वो अपने पति का दिल कैसे जीत सकती हैं?

पति को कैसे रिझाएं?

शादी के बाद हर पत्नी चाहती है कि उसका पति उसकी ओर आकर्षित रहे. ऐसे में नई-नवेली दुल्हन गूगल पर ये खूब सर्च करती हैं कि अपने पति को कैसे आकर्षित करें?

परिवार की जिम्मेदारी कैसे संभालें?

दुल्हन जब शादी के बाद अपने पति के घर जाती है तो उसके कंधों पर पूरे घर की जिम्मेदारी आ जाती है. ऐसे में पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभालना उसके लिए मुश्किल हो जाता है. दुल्हनें इस काम में कई बार गूगल पर सर्च करती हैं कि परिवार की जिम्मेदारी कैसे संभालें?

ससुराल के सदस्यों को कैसे खुश करें?

दुल्हन के साथ कई बार उसके सास, देवर, ननद और जेठानी के रिश्तों की बात होती है. कहीं ये रिश्ते काफी मधुर होते हैं तो कहीं तल्ख. रिसर्च में पाया गया है कि नई-नवेली दुल्हन गूगल पर ये खूब सर्च करती हैं कि ससुराल के सदस्यों को कैसे खुश करें?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER