रिलेशनशिप / सेक्स के दौरान पार्टनर की योनि को इन खास तरीकों से करें Kiss, मिलेगा चरमसुख

Zoom News : Jan 15, 2021, 09:33 PM
अपने जीवन साथी के संग प्यार भरे पलों को बढ़ाने के लिए सेक्स करना बेहद जरूरी है। सेक्स के दौरान हमें कई तरह की बातों का ध्यान रखना जरूरी होता है। सबसे पहली बात यह है कि हमें किसी भी तरह से उसे दर्द या फिर असहज नहीं महसूस कराना चाहिए और दूसरी बात यह कि सेक्स के साथ उसकी फीलिंग्स को भी समझना चाहिए। सेक्स जीवन का सबसे खास पहलू है और आप इसे कई तरह से दिलचस्प बना सकते हैं।

शारीरिक रिश्ता बनाने के दौरान कई तरह की बातें मन में चलती हैं। यह सबसे बड़ी चिंता रहती है कि आखिर कैसे अपने पार्टनर को खुश किया जाए और उसे संभोग की चरम सीमा पर ले जाए? हमेशा एक बात ध्यान रखनी चाहिए कि कभी भी सीधे इंटरकोर्स पर नहीं आना चाहिए। सेक्स से पहले आप पार्टनर के साथ बैठें और फिर धीरे-धीरे उसके करीब आने का प्रयास करें। आप अपने पार्टनर के कामुक या फिर प्राइवेट पार्ट को टच करके और फिर चुंबन (Kiss) करके उसकी उत्तेजना को बढ़ाकर उसे यौन संतुष्टि तक पहुंचा सकते हैं।

लड़कियां यह चाहती हैं

हर फीमेल के अंदर यह इच्छा रहती है कि सेक्स के दौरान उसका पार्टनर उसकी योनि को किस करे, लेकिन वह कभी भी खुद से इस बात का इज़हार नहीं करना चाहती। सेक्स एक्सपर्ट्स की मानें तो लड़कियां यह चाहती हैं कि उनका पार्टनर खुद से ही इसकी पहल करे और उनके प्राइवेट पार्ट को टच करे या ओरल सेक्स करने को कहे।

पार्टनर हो जाएगी खुश

अगर आप अपनी पार्टनर की सेक्स की इच्छा को पूरा करना चाहते हैं तो आपको उसकी योनि पर जरूर किस करना चाहिए। हालांकि, यह इतना आसान नहीं होता। अगर आपकी फीमेल पार्टनर के प्यूबिक हेयर लंबे होंगे तो आपको योनि पर किस करने में थोड़ी-सी दिक्कत भी हो सकती है। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर आप सेक्स के दौरान किस तरह से अपनी पार्टनर की योनि पर किस करके उसे इंप्रेस और खुश कर सकते हैं और योनि को चूमते समय किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए?

इन बातों का रखें ध्यान

कभी भी सेक्स की शुरुआत में ही योनि को किस करने की न सोचें। पहले थोड़ी देर पार्टनर के ब्रेस्ट (स्तनों) को पकड़ें और उन्हें धीरे-धीरे दबाएं। अब आप अपने एक हाथ से ब्रेस्ट को पकड़े रहें और दूसरे हाथ को उसके नीचे भाग में ले जाकर कपड़े के ऊपर से ही योनि को सहलाएं। इस दौरान आप आप उसे होठों पर किस कर सकते हैं।

न कि दर्द का एहसास हो

अब आप उसके कपड़े धीरे से उतारें और अपना एक हाथ उसकी पैंटी के ऊपर रखकर उसके क्लाइटोरिस (भगनासा) को रगड़ें। यहां इस बात का ध्यान रखें कि आपको हल्के हाथों से रगड़ना है ताकि उसे अच्छा लगे, न कि दर्द का एहसास हो। क्लाइटोरिस पर टच करते ही आप अपनी पार्टनर की उत्तेजना को काफी हद तक बढ़ा देंगे और वह आपको ग्रिप करने की कोशिश करेगी। आपको तब तक उसकी योनि को सहलाना है जब तक वह लंबी-लंबी सांसें न भरने लगे और आपके हाथों को रोकने का प्रयास न करे।

फीमेल पेनिस

बता दें कि योनि में क्लाइटोरिस नाम का एक नाजुक पार्ट होता है जिसे फीमेल पेनिस भी कहते हैं। इसे टच करते ही आपके पार्टनर के शरीर में तेज उत्तेजना पैदा हो जाती है। अब आप उसके कपड़ों को उतारकर अपने होंठो से किस करें। पहले तो आप योनि के ऊपरी हिस्से को हल्के से चूमें, इससे आप दोनों की उत्तेजना चरम सीमा पर पहुंच जाएगी और दोनों लोगों की दिल की धड़कन तेज होने लगेगी।

जीभ से योनि को चारों तरफ सहलाएं

अब आप अपनी आखें बंद करके योनि को पूरी तरह से किस करें और उसे क्लाइटोरिस को अपने होठों में भरने का प्रयास करें। ऐसा करने के दौरान आपकी पार्टनर आपको और जोर लगाने के लिए कह सकती है। अब आप अपनी जीभ से योनि को चारों तरफ सहलाएं और इस पल का भरपूर आनंद उठाएं। बीच-बीच में हल्के से उसे काटने की कोशिश करें। ध्यान रखें कि यह सिर्फ उसे खुश करने के लिए करें, न कि कष्ट देने के लिए।

गीला करने की कोशिश करें

अब आप उसकी योनि की खुशबू को फील करें और योनि को अपनी जीभ से गीला करने की कोशिश करें, ऐसा करते समय अपनी पार्टनर के चेहरे पर जरूर ध्यान दें और अगर वह आपको बार-बार जोर लगाने और स्माइल देती है, तो आप समझ सकते हैं कि आपका किस करना उसे बेहद पसंद आया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER