Crime / पत्नी ने लाठी से वार कर पति की हत्या की, जाने पूरा मामला

Zoom News : Jan 21, 2021, 04:51 PM
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के राजकिशन के पास बस्ती में मंगलवार की रात किसी बात को लेकर विवाद होने पर एक महिला ने लाठी से सिर पर वार कर पति की हत्या कर दी। पुलिस को घटना की जानकारी बुधवार सुबह हुई। मामले में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, राजकिशन पहाड़ी के नजदीक बस्ती में रहने वाले पति-पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। मंगलवार की देर रात भी राधे (35) और पत्नी नाचन (25) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी ने लाठी से सिर पर वार कर पति को मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने अगले दिन सुबह शक्तिनगर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मिथिलेश द्विवेदी ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि राधे के भाई सुंदर की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर नाचन को गिरफ्तार कर लिया। सूचना मिलने पर सीओ पिपरी विजय शंकर मिश्रा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय ओपी सिंह भी शक्तिनगर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER