कानपुर / पत्नी की लाश मिली घर पर तो पति की जंगल में, दोनो ने किया सुसाइड, परिवार में कोहराम मचा हुआ

Zoom News : Mar 07, 2021, 07:53 AM
उत्तर प्रदेश के कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के निबिया खेड़ा गाँव में एक युगल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटका मिला। परिवार और ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

आश्चर्यजनक बात यह है कि पत्नी का शव घर पर और पति का शव जंगल में मिला, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की होगी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है

इस घटना के बाद से, युगल के परिवार में अराजकता है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन लोगों के बीच अटकलों का दौर भी चल रहा है

घटना की जानकारी देते हुए डीआईजी प्रतिंद्र सिंह ने कहा कि सजेती थाना क्षेत्र से सूचना आई थी, जिसमें एक महिला, जिसके दो बच्चे हैं, ने घर में आत्महत्या कर ली है, यह पता चला है कि मृत महिला का पति भी है जंगल की ओर भाग जाओ। वहां जाकर देखा कि पति ने भी आत्महत्या कर ली है।

इसके अलावा, पुलिस ने कहा कि अभी तक आत्महत्या में कोई वित्तीय समस्या सामने नहीं आई है। फिर भी, इसकी जांच पुलिस स्टेशन के स्तर पर की जा रही है। पहले पत्नी फिर पति ने मुकदमा दायर किया। परिवार के सदस्यों और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER