Viral News / महिला ने अपनी जॉब के दौरान 11 साल के एक बच्चे की जान बचाई, लिखा सीक्रेट नोट

Zoom News : Jan 16, 2021, 03:51 PM
अमेरिका में एक महिला ने अपनी नौकरी के दौरान 11 साल के बच्चे की जान बचाई है। वास्तव में, यह लड़का अपनी माँ और सौतेले पिता को बहुत मारता था और उसके चेहरे और हाथों पर चोट के निशान थे। स्थिति को भांपते हुए इस महिला वेटर ने इस बच्चे से मदद मांगी और फिर सरासर खुफिया की मदद से उसने इस बच्चे के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया।

फ्लाविन कार्वाल्हो अमेरिका के ऑरलैंडो में श्रीमती पोटेटो के रेस्तरां में काम कर रहे थे। नए साल की शुरुआत में, एक युगल अपने बच्चे के साथ इस रेस्तरां में आया था। उसका बच्चा लड़का, 31 वर्षीय क्रिस्टन स्वैन और 34 वर्षीय टिमोथी के साथ, गले लग रहा था। 

कार्वाल्हो ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे लगा कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है क्योंकि जब ये तीनों रेस्तरां में आए तो दोनों माता-पिता ने भोजन किया लेकिन बच्चे के लिए कुछ भी ऑर्डर नहीं किया गया। इसके बाद इस बच्चे के पिता ने मुझसे कहा कि उसका बेटा घर पर खाना खाएगा। मैंने देखा कि इस बच्चे के चेहरे और हाथों पर घाव थे।

कार्वाल्हो को एहसास हुआ कि इस बच्चे को मदद करनी चाहिए। उसने चुपके से इस बच्चे को एक नोट दिया जिसमें लिखा था कि आपको मदद की ज़रूरत है। कार्वाल्हो के संदेश को देखने के बाद, इस बच्चे ने भी संकेत दिया कि उसे मदद की ज़रूरत है। इसके बाद कार्वाल्हो ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद इस बच्चे के माता-पिता को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने एक ऑडियो क्लिप जारी की है जिसमें कार्वाल्हो को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मैं इस लड़के के बारे में चिंतित हूं और मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना है। क्या आप मुझे कोई सलाह दे सकते हैं? मैं इस मामले में क्या कर सकता हूं? इस लड़के के चेहरे और हाथों पर चोट के निशान हैं और वह खा भी नहीं रहा है, लेकिन अन्य लोग खा रहे हैं। 'उसी बच्चे ने पुलिस को बताया कि वह बहुत हिंसा करता था। विल्सन उसे बहुत मारते थे। एक बार वह उल्टा लटका हुआ था। जब इस लड़के को अस्पताल ले जाया गया, तो उसका वजन भी सामान्य से 10 किलो कम था और वह बहुत उदास रहने लगी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER